एयरस्ट्राइक पर बोले पीएम मोदी, जमीन पर पाक ने कर रखी थी तैयारी और हम ऊपर से चले गए

नोएडा: 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र आचार संहिता लागू होने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी देशभर में ताबड़तोड़ उद्घाटन और रैलियां कर रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी नोएडा में थे और नोएडा सिटी सेंटर से इलेक्ट्रॉनिक सिटी सेक्शन तक की मेट्रो सेवा का शुभारंभ करने सहित कई परियोजनाओं का आगाज़ करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने एयरस्ट्राइक के बहाने पाकिस्तान और इस एयरस्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर करारा हमला बोला। 

अब भी खौफ में है पाकिस्तान, कई हवाई अड्डों को किया बंद

पीएम मोदी ने कहा है कि पुलवामा में CRPF के काफिले पर आत्मघाती आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान ने नीचे सीमा पर सजावट कर रखी थी और हम ऊपर से चले गए। पीएम मोदी ने कहा है कि उरी के बाद भी लोगों ने हमसे सबूत मांगे थे। पुलवामा में आतंकी हमला हुआ तो भारत के वीरों ने शौर्य का प्रदर्शन करते हुए जो काम किया वैसा पिछले कई दशकों तक नहीं हुआ। हमारे वीर जवानों ने आतंकियों को उनके घर में घुस कर मारा है। 

रविश कुमार ने पाक पर लगाए इलज़ाम, कहा जैश को बचा रहा पड़ोसी मुल्क

पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा में हमले के बाद पाक ने सीमा पर पूरी तैयारी कर के रखी थी, किन्तु हम ऊपर से चले गए। पीएम मोदी ने 10 वर्ष पहले मुंबई में हुए आतंकी हमले का उल्लेख करते हुए कहा है कि 26 नवंबर, 2008 को मुंबई में पाक से आए आतंकवादियों ने हम पर आतंकी हमला किया था। सारे सबूत पाकिस्तान में बैठे आतंक के सरगनाओं की तरफ इशारा कर रहे थे। किन्तु भारत ने क्या किया, पाकिस्तान को कैसे जवाब दिया? हमारे जवानों ने उन्हें घर में घुसकर मारा है।

खबरें और भी:-

अल्पेश ठाकोर का बड़ा ऐलान, कहा- नहीं थामूंगा भाजपा का हाथ

कर्णाटक के रुके हुए फंड को लेकर कुमारस्वामी ने की पीएम मोदी से मुलाकात

नितीश कुमार के प्रशांत प्रेम से जदयू में बगावत के सुर, बिहार में सियासत गर्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -