अल्पेश ठाकोर का बड़ा ऐलान, कहा- नहीं थामूंगा भाजपा का हाथ

अहमदाबाद: गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की चर्चा के बीच ओबीसी नेता और कांग्रेस MLA अल्पेश ठाकोर का यह बयान शनिवार को आया है। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि वे जनता के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे। अल्पेश ठाकोर ने यह भी कहा कि वे कांग्रेस में रहेंगे और आगे भी पार्टी का समर्थन करता रहेंगे।

कर्णाटक के रुके हुए फंड को लेकर कुमारस्वामी ने की पीएम मोदी से मुलाकात

अल्पेश ठाकोर ने शनिवार को उन तमाम कयासों पर विराम लगा दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं। भाजपा में शामिल होने को लेकर खबरों के बारे में सवाल किए जाने पर ठाकोर ने गुरुवार को प्रेस वालों से कहा था कि मेरी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए मेरे बारे में इस तरह की अफवाह उड़ाई जा रही है। मैं एक प्रेस वार्ता करूंगा और अपना रूख स्पष्ट करूंगा।

आज होगा गुजरात कैबिनेट का विस्तार, 3 से 4 मंत्री लेंगे शपथ

इसके बाद आज प्रेस वालों से बातचीत करते हुए अल्पेश ने साफ़ कर दिया कि वे कांग्रेस के ही साथ रहेंगे और उसी का समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा है कि, 'मैं अपने लोगों के लिए लड़ाई जारी रखूंगा। मैं कांग्रेस में रहूंगा और पार्टी का ही समर्थन करता रहूंगा'। दरअसल, राधनपुर के कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने अपने अगले कदम को लेकर फैसला करने के लिए गुरूवार को ठाकोर सेना की अहम् बैठक बुलाई थी। इसके बाद इस खबर को और हवा मिल गई थी कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

खबरें और भी:-

भाजपा के साथ गठबंधन पर बोले AIADMK मंत्री, कहा - पीएम मोदी हमारे डैडी

आज तेलंगाना में होंगे राहुल, फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल

मिशन लोकसभा: बसपा जारी कर सकती है उम्मीदवारों की सूची, ब्राह्मण-मुस्लिम गठजोड़ पर है पूरा ध्यान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -