लोकसभा चुनाव: पीएम का विपक्ष पर वार, कहा - जिस बात पर देश को गर्व होता है, उसपर इन्हे दुःख होता है
लोकसभा चुनाव: पीएम का विपक्ष पर वार, कहा - जिस बात पर देश को गर्व होता है, उसपर इन्हे दुःख होता है
Share:

ईटानगर: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी समर आरंभ हो चुका है, पीएम मोदी ने शनिवार को पूर्वोत्तर में भी चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। आज पीएम मोदी अरुणाचल प्रदेश के एलो में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। पूर्व की सरकारों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि, गत 30 वर्षों एलो की जमीन पर पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने कदम रखा है जबकि गत 5 वर्षों के बाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार आने बाद से पीएम ने पूर्वाोत्तर के 30 से भी अधिक दौरे कर लिए हैं।

लोकसभा चुनाव: सपा के हाथ से फिसल जाएगा गुर्जर वोट बैंक, आज भाजपा में शामिल होगा ये कद्दावर नेता

पीएम मोदी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि अरुणाचल को एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली से जोड़ने का काम भी 7 दशकों बाद हो पाया है और जो बोगीबिल पूल वर्षों से लटका हुआ था उसके बनने से पूर्वी जिलों कि ईटानगर से दूरी 16 घंटे की बजाय मात्र 4-5 घंटे ही रह गयी है। विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि 5 साल का सेवाभाव और 55 साल के सत्तासुख का फर्क यही होता है। इनकी सरकार दिल्ली में हो या फिर किसी भी राज्य में, कांग्रेस की हमेशा करप्शन से मज़बूत सांठगांठ रही है। 

अमेरिका ने की भारत की तारीफ, कहा वेनेज़ुएला मामले में मिल रहा सहयोग

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आपको पता है, यहां इनके जो नेता गरीबों की थाली से निवाला चुराते हैं उन्हें प्रेरणा कहां से मिलती है। इनकी प्रेरणा हैं दिल्ली में बैठे वो नेता जो इनकम टैक्स चुराते हैं, किसानों की ज़मीन चुराते हैं और देश के रक्षा सौदों में दलाली से भी अपनी प्रॉपर्टी बनाते हैं।  विपक्ष पर हमलावर होते हुए पीएम मोदी ने कहा कि  जब भारत ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा, तो इनका क्या रवैया रहा, ये भी आपने देखा है। जब हमारे वैज्ञानिक दुनिया को हैरान कर देते हैं, तो भी ये उसका मजाक उड़ाने के बहाने खोज लेते हैं। जिस बात पर देश गर्व करता है उसी बात पर इनको दुख होता है। दुनिया में भारत का डंका बजता है तो ये तिलमिला जाते हैं। ये वही भाषा बोलते हैं जो आतंकवादियों के आका बोलते हैं।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: गेस्ट हाउस कांड भूलाकर मुलायम के साथ दिखेंगी माया, करेंगी चुनाव प्रचार

ब्रिटिश कोर्ट का नीरव मोदी को जमानत देने से इंकार, जेल में ही रहेगा भगोड़ा

आज पूर्वोत्तर दौरे पर पीएम मोदी, इन राज्यों में करेंगे रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -