पीएम नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस पर की बात

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दक्षिणी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस की है, प्रधानमंत्री ने कोविड की स्थिति और टीकाकरण के मुद्दों की समीक्षा की। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में भाग लिया और कोरोनोवायरस थर्ड वेव के मद्देनजर अपनाई जाने वाली रणनीति पर चर्चा की। इस अवसर पर बोलते हुए सीएम वाईएस जगन ने कोविड की रोकथाम में राज्य की सहायता के लिए केंद्र को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि राज्य में स्थापित ग्राम और वार्ड सचिवालय कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने में प्रभावी रहे हैं। “हमने अब तक 12 बार घर का सर्वेक्षण किया है और उन लक्षणों की पहचान करने और उन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए परीक्षण किए गए हैं जो कोविड के विस्तार को रोकते हैं; वाईएस जगन ने कहा। उन्होंने कहा कि टीकाकरण कोविड के लिए सही समाधान है और इस संबंध में कुछ सुझाव दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि टीकाकरण की अच्छी प्रथाओं के कारण हम जितने लोगों को दिए गए थे, उससे अधिक लोगों को टीकाकरण करने में सक्षम थे। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि निजी अस्पतालों में बचे हुए टीके की खुराक सरकार को फिर से वितरित की जाए जिससे राज्य को अधिक तेज़ी से टीके देने में मदद मिलेगी।

उपमुख्यमंत्री अल्ला नानी, गृह मंत्री मेकाथोती सुचरिता, डीजीपी गौतम सवांग, खुफिया प्रमुख केवी राजेंद्रनाथ रेड्डी, कोविड टास्क फोर्स कमेटी के अध्यक्ष एमटी कृष्णा बाबू, चिकित्सा स्वास्थ्य मुख्य सचिव अनिल कुमार सिंघल, चिकित्सा और स्वास्थ्य मुख्य सचिव (सीओडी) रविचंद्र, गृह सचिव कुमार विश्वजीत, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण सचिव कटामनेनी भास्कर सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

गुरुग्राम में माँ और बेटी ने जहर खा कर की ख़ुदकुशी, जानिए क्या है मामला

अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते पर सुनील शेट्टी ने लगाई मुहर, कही ये बड़ी बात

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान का हैरतअंगेज बयान, बोले- भारत का तो हम कितने दिनों से इंतजार कर रहे है लेकिन...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -