अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते पर सुनील शेट्टी ने लगाई मुहर, कही ये बड़ी बात
अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते पर सुनील शेट्टी ने लगाई मुहर, कही ये बड़ी बात
Share:

इंडियन क्रिकेट प्लेयर केएल राहुल एवं अथिया शेट्टी के डेटिंग की खबरों पर हाल ही में अभिनेत्री के पिता सुनील शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिससे लग रहा है कि केएल राहुल को मिल चुकी है आथिया के पापा से उनके रिलेशन के लिए हरी झंडी। दरअसल सुनील शेट्टी ने आथिया एवं केएल राहुल के बीच डेटिंग के जानकारी पर अपने बयान में बताया है कि राहुल मेरे पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी हैं तथा आथिया-राहुल एक साथ अच्छे दिखते हैं।

वही सुनील शेट्टी का ये बयान चर्चा का विषय बन गया है। तथा भला बने भी क्यों नहीं आखिर आथिया एवं केएल राहुल के रिलेशनशिप के लिए हरी झंडी जो है। फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी एवं क्रिकेटर केएल राहुल के बीच अफेयर की खबरें बीते बहुत वक़्त से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ एड फिल्म में देखा गया था। जिसे प्रशंसकों का भी बहुत बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है।

सूत्रों सेप्राप्त जानकारी के अनुसार, आथिया को अपने पार्टनर के रूप में केएल राहुल ने इंग्लैंड दौरे के लिए लिस्ट किया था। दरअसल नियमों के मुताबिक, रवाना होने से पहले लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट ने सभी प्लयेर्स से उन लोगों के नाम पूछे थे जिन्हें वे साथ ले जाना चाहते हैं। खिलाड़ियों को अपनी पत्नी या पार्टनर का नाम देना था। केएल राहुल ने आथिया शेट्टी का नाम अपने पार्टनर के तौर पर दिया था तथा फिलहाल ये लवबर्ड्स लंदन में साथ में क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं। ये सब दोनों की कुछ फोटोज के वायरल होने पर पता चला है। 

‘तूफान’ ने मचाई जबरदस्त धूम, दिलोदिमाग पर छाए फरहान अख्तर के पंच

मिमी का ट्रेलर देख कृति की फैन हुईं कंगना, कर दी तारीफ़

टोक्यो ओलंपिक 2021: पीएम नरेंद्र मोदी के 'चीयर4इंडिया अभियान' में शामिल हुए अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -