पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट इन महिलाओं को सौंपा
पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट इन महिलाओं को सौंपा
Share:

नई दिल्ली: आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स 7 महिलाओं को सौंपे दिया हैं. आज दुनियाभर में 'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस' मनाया जा रहा है. वहीं, अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियां विश्व में महिलाओं के योगदान की सराहना करते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें शुभकामनाएं दे रही हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में यह घोषणा की हैं. उन्होंने अपने ट्वीट  अकाउंट में यह बात को साँझा किया था, 'इस रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने की सोच रहा हूं. आप सभी को आगे जानकारी दूंगा.' जिसके पश्चात् उन्होंने इस सस्पेंस से पर्दा हटाते हुए बताया था कि वह 'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस' पर यानी रविवार को उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स महिलाएं हैंडल करेंगी. कुछ देर पहले पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स 7 महिलाओं को सौंप दिया हैं. जिसके पश्चात् इन महिलाओं ने पीएम के फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर पोस्ट शेयर करना प्रारम्भ कर दिया है.

आपको बता दे कि नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, 'अतंरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं. हम अपनी नारी शक्ति की भावना और उपलब्धियों को सलाम करते हैं. जैसा कि मैंने कुछ दिनों पहले कहा था, मैं अब सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ रहा हूं. आज पूरे दिन 7 महिलाएं अपने जीवन के बारे में आपसे बातें साझा करेंगी और वह मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से आपसे बातचीत भी करेंगी.

पीएम मोदी ने एक और ट्वीट में लिखा, 'भारत के सभी हिस्सों में महिलाओं ने अपने नाम पर उपलब्धियां दर्ज की हैं. इन महिलाओं ने कई क्षेत्रों में शानदार काम किया है. उनका संघर्ष और आकांक्षाएं लाखों लोगों को प्रेरणा देती हैं. इसी के साथ उन्होंने यह कहा कि अब हम ऐसी महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाते हैं और उनसे सीखते हैं.' सबसे पहले 'फूड बैंक इंडिया' की फाउंडर स्नेहा मोहनदास को पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपनी प्रेरणादायी कहानी सुनाने का मौका मिला है. वहीं, स्नेहा ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी. अब वह पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी स्टोरी व वीडियो पोस्ट कर रही हैं. स्नेहा पीएम के अकाउंट से लोगों के सवालों के जवाब भी दे रही हैं. इसी के साथ स्नेहा अपने विचार भी पीएम मोदी के अकाउंट से साँझा कर रही हैं.

94 देशों में कोरोना का फैला खौफ, मिस्र के क्रूज पर फंसे भारतीय

HP Budget 2020: कर्मियों-पेंशनरों से अधिक विकास पर होगी नजर

तीन साल बाद शिमला में मार्च में हुई बर्फबारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -