असम : प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी को दिखाए काले झंडे, लगे 'मोदी वापस जाओ' के नारे

Feb 09 2019 09:05 AM
असम : प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी को दिखाए काले झंडे, लगे 'मोदी वापस जाओ' के नारे

गुवाहाटी : अपने एकदिवसीय दौरे पर असम आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। शुक्रवार शाम को ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन के सदस्यों ने हवाई अड्डे से राजभवन जाते समय प्रधानमंत्री मोदी को काले झंडे दिखाए और बिल के खिलाफ नारे भी लगाए। प्रधानमंत्री दो दिन के पूर्वोत्तर के दौरे पर यहां पहुंचे हैं। प्रदर्शनकारियों ने नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ नारेबाजी भी की. 

Asus OMG Days सेल, सबसे सस्ता बिक रहा आसुस का सबसे शानदार स्मार्टफोन

लगे ‘मोदी वापस जाओ’ के नारे 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी जब लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से शाम करीब छः बजे राजभवन की ओर जा रहे थे, तभी गुवाहाटी विश्वविद्यालय के गेट पर आसू के सदस्यों ने उनकी ओर काले झंडे लहराए। उस दौरान ये लोग ‘मोदी गो बैक’ और ‘नागरिकता संशोधन बिल समाप्त करो’ के नारे लगा रहे थे। वही इस दौरान ‘मोदी वापस जाओ’, ‘नागरिकता संशोधन विधेयक वापस लो’ जैसे नारे लगाए गए.

लोकसभा में गडकरी के कामों की जमकर हुई तारीफ, सोनिया और विपक्षी नेताओं ने भी सराहा

कई दिनों से चल रहा है प्रदर्शन 

जानकारी के लिया बता दें असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कहा था कि नागरिकता विधेयक को असम विरोधी बताकर गलत तस्वीर पेश की जा रही है. उन्होंने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि उनके अधिकारों की रक्षा की जाएगी और उनकी भाषा और संस्कृति को कोई खतरा नहीं होगा. वहीं बता दें विधेयक के विरोध में पूर्वोत्तर भारत में करीब चार हफ्ते से प्रदर्शन चल रहा है. 

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 नक्सली किए ढेर

कोचीन यूनिवर्सिटी में छात्रों को नहीं मिली सरस्वती पूजन की इजाजत

नोएडा के मेट्रो हार्ट हॉस्पिटल में भीषण आग, कई लोग फंसे