छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 नक्सली किए ढेर

Feb 07 2019 02:55 PM
छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 नक्सली किए ढेर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में इंद्रावती नदी के समीप सुरक्षा बल के जवानों और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें सुरक्षा बलों ने 10 नक्‍सलियों को ढेर कर दिया है। इसके साथ ही भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। जिले के एसपी मोहित गर्ग ने इस बात की जानकारी दी है। उन्‍होंने जानकारी देते हुए कहा है कि जवानों और नक्‍सलियों के बीच काफी देर तक फायरिंग हुई है। यह मुठभेड़ डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्‍त टीम ने किया है।

आज डॉलर के मुकाबले रुपये की हुई कमजोर शुरुआत

मोहित गर्ग ने बताया है कि, पुलिस नक्सलियों के कोर एरिया में पहुंच चुकी है। वर्तमान में कोई भी टीम अभी बेस में वापस लौटी नहीं है। उन्‍होंने बताया है कि, इंद्रावती इलाके में तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है। गर्ग ने बताया है कि, नक्‍सलियों के पास से 11 हथियार बरामद किए गए हैं। जानकारी के अनुसार, जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

आज शुरुआत के साथ ही शेयर बाजार में नजर आई बढ़त

जिसके बाद तलाशी अभियान के दौरान माड़ इलाके में जवानों पर नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। जवानों ने नक्सलियों के शव बरामद कर लिए हैं। पुलिस के अनुसार, मारे गए नक्सलियों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल इलाके में एनकाउंटर अभी भी जारी है। दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी भी हो रही है। एहतियात के तौर पर जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया है और सर्चिंग तेज कर दी है।

खबरें और भी:-

इस विदेशी कंपनी ने बताया खुद को भारतीय बाजार के लिए सकारात्मक

डॉलर के मुकाबले मामूली बढ़त के साथ खुला रुपया

आज भी दिखी शुरुआती कारोबार में तेजी, अभी ऐसा है हाल