विपक्ष पर पीएम मोदी का कटाक्ष, कहा - कांग्रेसियों ने वीडियो गेम को सर्जिकल स्ट्राइक समझ लिया होगा...
विपक्ष पर पीएम मोदी का कटाक्ष, कहा - कांग्रेसियों ने वीडियो गेम को सर्जिकल स्ट्राइक समझ लिया होगा...
Share:

सीकर: सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राजनीति एक बार फिर गर्मा गई है. कांग्रेस के दावे पर पीएम मोदी ने कटाक्ष किया है. राजस्थान के सीकर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि AC कमरों में बैठकर कागज पर सर्जिकल स्ट्राइक कांग्रेस ही कर सकती है. पहले कांग्रेस वालों ने कहा था कि हमने 3 बार सर्जिकल स्ट्राइक की थी, उसके बाद उन्होंने कल कहा कि हमने 6 बार सर्जिकल स्ट्राइक की है.  अब कुछ दिन में कह देंगे कि हमने प्रति दिन स्ट्राइक की.

पीएम मोदी ने कहा है कि कल कांग्रेस के एक दिग्गज नेता ने बयान दिया है कि हमारे शासनकाल भी कई दफा सर्जिकल स्ट्राइक हुई. अब कांग्रेस किसी भी तरह ये सिद्ध करने में लगी हुई है कि हमने एयर स्ट्राइक की. कांग्रेसी अब सर्जिकल स्ट्राइक की तारीखें भी सामने लेकर आ गई हैं. ये कैसी स्ट्राइक थी भाई, जिसके बारे में आतंकियों को भी पता नहीं चल पाया, स्ट्राइक करने वालों को भी कुछ पता नहीं चला, पाकिस्तान को कुछ नहीं पता और न ही देश की आवाम को कुछ पता चला है.

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि मुझे लगता है कि कांग्रेस में ऐसे लोग है जो आयु के किसी भी पड़ाव में वीडियो गेम खेलते रहे हैं और शायद सर्जिकल स्ट्राइक को भी वे वीडियो गेम समझकर आनंद उठाते होंगे. कांग्रेस कर्नाटक में जो सरकार चला रही है, उसके सीएम ने बयान दिया है कि सेना में वे ही लोग भर्ती होते हैं जिनके पास 2 समय का खाना नहीं है, भूखे मरते हैं, वे लोग पेट भरने के लिए सेना में भर्ती होते हैं. ये हमारे वीर बेटों और उनकी माताओं का तिरस्कार है या नहीं?

खबरें और भी:-

 

चक्रवात फानी के कारण 'दीदी' ने रद्द की रैलियां, जनता से की ये अपील

पीएम मोदी, सचिन पायलट, वसुंधरा राजे समेत कई दिग्गजों ने अशोक गहलोत को दी जन्मदिन की बधाई

कोई भाजपा नेता किसानों के खेतों की चौकीदारी करने नहीं जाता - प्रियंका गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -