कोई भाजपा नेता किसानों के खेतों की चौकीदारी करने नहीं जाता - प्रियंका गाँधी
कोई भाजपा नेता किसानों के खेतों की चौकीदारी करने नहीं जाता - प्रियंका गाँधी
Share:

रायबरेली: पाकिस्तान से देश की सुरक्षा करने के पीएम मोदी के दावों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रायबरेली में चुनाव प्रचार करते हुए पीएम मोदी से कहा है कि वे किसान के खेतों को भी सुरक्षित रखें क्योंकि यह भी राष्ट्रवाद का ही एक अंग है. प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए कहा है कि सबसे बड़ा राष्ट्रवाद क्या होता है? प्रियंका ने कहा कि यह देश जनता से बना है. 

प्रियंका ने कहा है कि जनता से प्रेम करने का मतलब है, जनता का सम्मान. जनता के सम्मान का मतलब है, जब जनता कुछ कह रही है तो सुना जाए. आवाम की आवाज लोकतंत्र की आवाज होती है. यह कैसा राष्ट्रवाद है कि आप किसानों की बात नकार दें, नौजवानों की बात नकार दें, महिलाओं की बात नकार दें. प्रियंका गाँधी वाड्रा ने कहा है कि जहां-जहां मैं जाती हूं वहां, लोग आवारा पशुओं की दिक्कतें बताते हैं. खुद को  देश का चौकीदार कहने वाले ने देश के किसानों को खेत में बैठा दिया है, चौकीदारी करने के लिए. कोई भाजपा का नेता किसानों के खेत में चौकीदारी नहीं करता है.

यहां थुलवासा में कांग्रेस उम्मीदवार और अपनी मां सोनिया गांधी के समर्थन में आयोजित की गई एक नुक्कड़ सभा में शुक्रवार को प्रियंका ने कहा कि जब अपने हक़ के लिए प्रदर्शन करते है तो आज की सरकार आपकी आवाज ला दमन कर देती है. ऐसा शिक्षकों और किसानों के साथ हो भी चुका है.  यह सरकार ऐसा क्यूं करती है? क्योंकि वह आपकी ताकत से डरती है. क्योंकि उन्हें पता है कि पांच वर्षों में उन्होंने जितने भी वादे किए थे, उनमे से एक भी उन्होंने पूरा नहीं किया है.  

खबरें और भी:-

 

मोदी सरकार के कई मंत्री नहीं लड़ रहे चुनाव, लेकिन निरहुआ, सनी और प्रज्ञा ठाकुर उम्मीदवार- शशि थरूर

फिर फिसली जीतन राम मांझी की जुबान, अब 'मसूद अज़हर' को बोल बैठे महान आतंकवादी

वायनाड की एक नर्स का दावा, मैं हूँ राहुल गाँधी के जन्म की चश्मदीद गवाह, गोद में भी लिया था....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -