चक्रवात फानी के कारण 'दीदी' ने रद्द की रैलियां, जनता से की ये अपील
चक्रवात फानी के कारण 'दीदी' ने रद्द की रैलियां, जनता से की ये अपील
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने चक्रवात फानी के प्रदेश की तरफ बढ़ने पर शुक्रवार को होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियां रद्द कर दी और लोगों से अफवाहें ना फैलाने तथा घरों के भीतर रहने की अपील की है. ममता बनर्जी ने कहा है कि, ‘‘हम पूरी तरह सतर्क हैं और स्थिति पर करीबी निगाह रख रहे हैं.’’ 

स्थिति पर निगाह रखने के लिए पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर में रह रही ममता बनर्जी ने कहा कि, ‘‘मैं आम जनता से इन दो दिनों में जितना संभव हो सकें उतना बाहरी गतिविधियों से दूर रहने का प्रयास करने का आग्रह करती हूं. अगर आपको बाहर जाना भी पड़ा तो बिजली के खंभों और नंगे तारों पर निगाह रखें. तूफान के दौरान अपने केबल टेलीविजन लाइनें और गैस सिलिंडर को ऑफ कर दें.’’ प्रदेश सरकार ने अत्यधिक प्रचंड चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए राज्य में अलर्ट जारी कर दिया है.

ममता बनर्जी ने कहा कि, ‘‘मैं जनता से नहीं घबराने और किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील कर रही हूं. घबराए नहीं, शांत रहें. निकट के राहत शिविरों में शरण लें. प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है और समय-समय पर स्थिति का जायज़ा लिया जा रहा है.’’ ममता बनर्जी ने कहा है कि शहर के महापौर फिरहाद हाकिम कोलकाता नगर निगम मुख्यालय के नियंत्रण कक्ष से स्थिति पर नज़र रख रहे हैं.

खबरें और भी:-

 

मोदी सरकार के कई मंत्री नहीं लड़ रहे चुनाव, लेकिन निरहुआ, सनी और प्रज्ञा ठाकुर उम्मीदवार- शशि थरूर

फिर फिसली जीतन राम मांझी की जुबान, अब 'मसूद अज़हर' को बोल बैठे महान आतंकवादी

वायनाड की एक नर्स का दावा, मैं हूँ राहुल गाँधी के जन्म की चश्मदीद गवाह, गोद में भी लिया था....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -