महाराष्ट्र चुनाव: पर्ली में पीएम मोदी ने किया दावा, कहा- इस बार जीत के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे

महाराष्ट्र चुनाव: पर्ली में पीएम मोदी ने किया दावा, कहा- इस बार जीत के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे

पुणे: महाराष्ट्र के पर्ली में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने रैली में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज एक साथ मुझे दो-दो भगवानों का दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुई है. यहां पहुंचते ही सबसे पहले मैं बाबा वैद्यनाथ के चरणों में गया, उसके बाद इस विशाल जनता जनार्दन का दर्शन करने का अवसर मिला, जनता भी भगवान का रूप होती है.

पीएम मोदी ने आगे कहा है कि बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद हम सभी पर बरक़रार है. सोमनाथ से लेकर वैद्यनाथ तक, काशी विश्वनाथ से लेकर केदारनाथ तक, सम्पूर्ण दुनिया पर महादेव की कृपा बनी हुई है. उन्होंने कहा है कि बाबा वैद्यनाथ का आशीर्वाद पूरे बीड़ पर रहा है और बीड़ की जनता का आशीर्वाद और भरोसा हमेशा भाजपा के साथ रहा है. आपने बार-बार, हर बार यहां कमल खिलाया है. इस बार तो मुझे लगता है कि पहले के सारे रिकॉर्ड धस्त हो जाएंगे.

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विरोधी पार्टियों के नेताओं को को चिंता हो रही है कि भाजपा के कार्यकर्ता इतनी मेहनत क्यों कर रहे हैं? मैं आज बीड़ से उनको बता दूं कि, भाजपा के पास लगन के साथ कार्य करने वाले कार्यकर्ता हैं, तभी वो दिलों को जीतते हैं और अपने दलों को विजय दिलाते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ज्यादातर नेता आज आपस में एक दूसरे से निपटने में लगे हुए हैं। इनकी युती में जो युवा नेता थे वो भी साथ छोड़ रहे हैं और वरिष्ठ नेता आज हताश और मायूस हैं. 

यौन उत्पीड़न मामला: 14 दिन बढ़ाई गई चिन्मयानन्द की न्यायिक हिरासत, 30 अक्टूबर को अगली पेशी

दिवाली पर आतंकी हमले का अलर्ट, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन शुरू

अब भारत में नहीं लहराएगा चीन में बना 'तिरंगा', मोदी सरकार ने लगाया बैन