दिवाली पर आतंकी हमले का अलर्ट, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन शुरू
दिवाली पर आतंकी हमले का अलर्ट, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन शुरू
Share:

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 को निरस्त करने के बाद से आतंकी बौखलाए हुए है और लगतार बड़ा हमला करने की फ़िराक में लगे हुए है। वहीं सुरक्षा एजेंसियां भी लगातार अलर्ट पर है और आतंकियों के धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है। इसी क्रम में अब राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने दिवाली के अवसर पर बड़े आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। 

सुरक्षा एजेंसी की रिपोर्ट में बताया गया है कि चार संदिग्ध आतंकियों को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में देखा गया है। पुलिस एक संदिग्ध को आतंकी होने के संदेह के चलते हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। नेपाल बॉर्डर पर SSB और यूपी पुलिस के जवान सघन तलाशी अभियान चला रहे हैं। सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से बताया जा रहा है कि इन आतंकियों ने नेपाल के रास्ते से भारत में प्रवेश किया था और आज यानी 17 अक्तूबर को ये लोग दिल्ली में इकठ्ठा होंगे।

बताया जा रहा है कि ये सभी शिफ्ट डिजायर कार में सवार हैं। जो बातचीत सुरक्षा एजेंसियों ने रिकॉर्ड की हैं उसमें बताया गया है कि कुछ संदिग्ध कश्मीर से दिल्ली पहुचेंगे। इसकी वजह से दिल्ली और यूपी समेत कई प्रदेशों में सुरक्षाबल विशेष सतर्कता बरत रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि आतंकियों के हुलिए भी सुरक्षा एजेंसियों के पास मौजूद हैं। जिसके आधार पर एजेंसियां इनकी धरपकड़ में लग गई हैं।

अब भारत में नहीं लहराएगा चीन में बना 'तिरंगा', मोदी सरकार ने लगाया बैन

पश्चिम बंगाल में हिन्दू शरणार्थियों के लिए भाजपा का बड़ा कदम, बनाया ख़ास प्लान

सुब्रमणियम स्वामी बोले, अयोध्या की 11 मस्जिदों में गाय-बकरियां चर रही हैं, नमाज़ पढ़ने के लिए....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -