अपनी हार देखकर पस्त हो गए हैं महामिलावटी, इनका एक ही मॉडल मोदी का विरोध- पीएम मोदी
अपनी हार देखकर पस्त हो गए हैं महामिलावटी, इनका एक ही मॉडल मोदी का विरोध- पीएम मोदी
Share:

लखनऊ:  पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मऊ के बाद चंदौली में चुनावी रैली की है। इस दौरान भी उन्‍होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई 8 सीट, 10 सीट, 20-22 और कोई 35 सीट वाला देश का प्रधानमंत्री बनने के सपने देखने लगा है। लेकिन देश कह रहा है 'फिर एक बार मोदी सरकार'। उन्होंने कहा कि बुरी तरह हार देखकर सपा-बसपा सहित ये तमाम महामिलावटी आज पूरी तरह से पस्त है। बेंगलुरु में एक दूसरे का हाथ पकड़ के फोटो खिंचवाई थी, जैसे ही प्रधानमंत्री पद की बात आई तो सब अपना-अपना दाव लेकर अपनी-अपनी ढपली बजाने लग गए।

पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध, एयर स्ट्राइक का विरोध, घुसपैठियों की पहचान का विरोध, नागरिकता कानून का विरोध, तीन तलाक के कानून का विरोध, OBC आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का विरोध,  कदम कदम पर मोदी का विरोध करना सिर्फ यही इनका मॉडल है। उन्होंने कहा कि हम उस राजनीतिक और सामाजिक संस्कृति में पले बढ़े हैं जहां खुद से बड़ा दल और दल से बड़ा देश होता है। यहीं की संतान पंडित दीनदयाल उपाध्याय के मूल्यों को हमने आत्मसात किया है। हमने भारतीय मूल्यों को ध्यान में रखते हुए सबका साथ, सबका विकास का रास्ता अपनाया है।
 
पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी का युवा आज देश को 2014 से पहले के दौर में वापस भेजने के लिए तैयार नहीं है। ये वो दौर था- जब आए दिन घोटालों की खबरें अखबार में आती रहती थीं। ये वो दौर था- जब भ्रष्टाचार के खिलाफ देश सड़कों पर था। किसानों को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग झूठ और अफवाह फैलाकर हमारे किसानों को गुमराह करना चाहते हैं। मैं आज यहां से पूरे देश के किसानों को बता देना चाहता हूं कि जो पैसे आपके खातों में भेजे जा रहे हैं वो आपके अपने हैं, आपकी सहायता के लिए हैं। उन पैसों को आपसे कभी भी वापस नहीं लिया जायेगा। 

मोदी हटाओ तो बहाना था, विपक्षियों को अपना भ्रष्टाचार छिपाना था - पीएम मोदी

मुसीबतों में घिरे कमल हासन, हिन्दू आतंकवादी वाले बयान पर आज अदालत में सुनवाई

अमेरिका को सता रहा साइबर हमले का डर, घोषित किया राष्ट्रीय आपातकाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -