मुसीबतों में घिरे कमल हासन, हिन्दू आतंकवादी वाले बयान पर आज अदालत में सुनवाई
मुसीबतों में घिरे कमल हासन, हिन्दू आतंकवादी वाले बयान पर आज अदालत में सुनवाई
Share:

चेन्नई: अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन के विरुद्ध आपराधिक शिकायत पर पटियाला हाउस कोर्ट आज सुनवाई करने वाला है. दरअसल, हिंदू सेना के प्रमुख विष्णु गुप्ता ने शिकायत में आईपीसी की धारा 153ए और 295ए के तहत कमल हासन के विरुद्ध मामला दर्ज करने की मांग की है.  बता दें कि तमिलनाडु में चुनाव प्रचार करते हुए कमल हासन ने कहा था कि स्वतंत्र भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था. 

महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की तरफ संकेत करते हुए हासन ने कहा था कि वह एक हिन्दू आतंकी था. तमिलनाडु के करुर जिले की अरिवाकुरिची विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान कमल हासन ने कहा था कि स्वतंत्र भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था. मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि यहां पर कई सारे मुस्लिम उपस्थित हैं. मैं महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष खड़े होकर यह कह रहा हूं.

मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन इस सीट से पार्टी के उम्मीदवार एस. मोहनराज के लिए प्रचार कर रहे थे, जिस दौरान उन्होंने यह बयान दिया था. आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब हासन ने इस तरह का कोई बयान दिया हो, इससे पहले भी वे 2017 में हिंदू अतिवाद पर बयान देकर विवादों के फंस चुके हैं.

बंगाल में नहीं थम रहा बवाल, अब टीएमसी कार्यकर्ताओं ने तोड़ी विद्यासागर की प्रतिमा

चारा घोटाला: फिर मुश्किलें में घिरे लालू प्रसाद यादव, अदालत में होना होगा हाजिर

दलाई लामा से मिलने को राजी हुए शी जिनपिंग, पर भारत ने कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -