बिहार चुनाव: छपरा रैली में बोले पीएम- एक तरफ डबल इंजिन की सरकार है, दूसरी तरफ 2 युवराज
बिहार चुनाव: छपरा रैली में बोले पीएम- एक तरफ डबल इंजिन की सरकार है, दूसरी तरफ 2 युवराज
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी इस समय बिहार विधानसभा चुनाव के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में वे आज छपरा में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव सभाएं हमने पहले भी देखी हैं। चुनाव में कितनी भी गर्मी आई हो, चुनाव कितना भी पास क्यों न आ गया हो। तो भी सुबह 10 बजे से पहले इतनी बड़ी रैली कभी संभव नहीं होती। ये अद्भुत दृश्य है।  यहां के लोगों का उत्साह देखने लायक है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू की अगुवाई में एनडीए की सरकार दोबारा बन रही है। पहले चरण की वोटिंग में आपने एनडीए को जो भारी समर्थन के संकेत दिए हैं और जिन्होंने भी वोट किया है, उनका मैं अभिनंदन करता हूं। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के लिए, NDA के लिए आपका ये प्रेम कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है, रात को उन्हें नींद नहीं आ रही है। कभी-कभी तो ये लोग अपने ही कार्यकर्ताओं से मारकर फेंक देते हैं। 

पीएम मोदी ने कहा कि 'आज बिहार के सामने एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं और एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। डबल इंजन वाली NDA सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। '

चुनाव से पहले ट्रम्प का बड़ा दावा, कहा- "बड़े मार्जिन से जीत रही है रिपब्लिकन पार्टी..."

पुलवामा मामले पर सियासी घमासान, थरूर बोले- किस बात की माफ़ी मांगे कांग्रेस

फ़्रांस में अब भी रह रहे है 183 पाकिस्तानी, इस अधिकारी के परिवार वाले भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -