पुलवामा मामले पर सियासी घमासान, थरूर बोले- किस बात की माफ़ी मांगे कांग्रेस

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर पाक की इमरान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी के इकबालिया बयान ने भारत का सियासी पारा चढ़ा दिया है. फवाद चौधरी के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगतार कांग्रेस पर हमला कर रही है. भाजपा की मांग है कि कांग्रेस को पुलवामा मामले पर माफी मांगनी चाहिए. 

किन्तु कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर ने कहा है कि उन्हें ये समझ में नहीं आ रहा है कि कांग्रेस को किस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए. क्या इस बात के लिए क्योंकि हमने सरकार से उम्मीद की थी कि वो हमारे जवानों को सुरक्षित रखेगी. शशि थरूर ने कहा कि हमने शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की, इसलिए हमें माफी मांगनी चाहिए. शशि थरूर ने कहा कि वे अभी भी पुलवामा मामले में आधिकारिक जांच की रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, ताकि उन्हें कुछ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब मिल सकें. 

थरूर ने आगे कहा कि पाकिस्तान की दगाबाजी कोई खबर नहीं है, खबर तब होगी, जब मोदी सरकार इस संबंध में उचित जवाब देंगे. बता दें कि आज सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर पीएम मोदी ने गुजरात के केवड़िया में भी पुलवामा पर पाकिस्तान की स्वीकारोक्ति का उल्लेख किया है. पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने पाकिस्तानी संसद में इस बात को कबूल किया है कि पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी है. 

फ़्रांस में अब भी रह रहे है 183 पाकिस्तानी, इस अधिकारी के परिवार वाले भी है शामिल

तुर्की में भूकंप बना लोगों का काल, मरने वालों की संख्या 40 के पार

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- 'लॉकडाउन के जरिए नहीं हो सकता कोरोना का अंत'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -