फ़्रांस में अब भी रह रहे है 183 पाकिस्तानी, इस अधिकारी के परिवार वाले भी है शामिल
फ़्रांस में अब भी रह रहे है 183 पाकिस्तानी, इस अधिकारी के परिवार वाले भी है शामिल
Share:

पेरिस: पाक के महावाणिज्य दूतावास ने फ्रांस के अधिकारियों से अपील की है कि वे लेफ्टिनेंट जनरल अहमद शुजा पाशा की बहन के अस्थायी निवास की आज्ञा दें, जो अपनी बीमार सास को देखने के लिए देश में है। ट्विटर पर लिखते हुए, वाणिज्य दूतावास ने कहा कि "हमें सौंपे गए निर्वासितों की सूची को क्रॉस-चेक करने के बाद, हमने वहां लेफ्टिनेंट अहमद शुजा पाशा की बहन का नाम पाया है। हमने फ्रेंच अधिकारियों से अनुरोध किया है कि वह अपनी इच्छानुसार अस्थायी प्रवास प्रदान करें उनकी बीमार सास को देखने के लिए।"

जंहा इसने आगे कहा कि फ्रांसीसी अधिकारियों ने पीएम इमरान खान की फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन की टिप्पणी के उपरांत 183 आगंतुक वीजा को खारिज कर दिया है। हमारे नागरिकों को प्रदान कर दिया गया वहीं 183 विज़िटर वीज़ा पीएम इमरान खान द्वारा आलोचना के उपरांत फ्रांसीसी अधिकारियों द्वारा अस्वीकार कर दिया गया है। उचित दस्तावेजों वाले 118 नागरिकों को जबरदस्ती निर्वासित किया गया था। हम वर्तमान में अपने नागरिकों को अस्थायी रूप से रहने के लिए फ्रेंच प्राधिकरण के संपर्क में हैं। ”द कंसुलेट ने ट्वीट कर चुके है।

पिछले महीने सैमुअल पैटी, एक स्कूल शिक्षक, पेरिस के बाहरी इलाके में एक 18 साल किशोरी द्वारा सिर काटे जाने के बाद उसे एक पाठ के बीच पैगंबर को चित्रित करते हुए दिखाया गया था। मैक्रोन ने इस्लामवादी अलगाववाद से लड़ने का संकल्प लिया था, इसके बारे में उन्होंने बताया कि फ्रांस के आसपास के कुछ मुस्लिम समुदायों पर नियंत्रण करने की धमकी दे रहा है। पैटी को मरणोपरांत फ्रांस का सर्वोच्च पुरस्कार, लीजन डी'होनूर प्रदान कर दिया गया है, और पेरिस के सोरबोन महाविद्यालय में राष्ट्रीय समारोह में स्मरण किया गया।

इस कंपनी के IPO को मिली ब्रिटेन की जीडीपी के बराबर बोलियां

अभिनन्दन की रिहाई का सच बताना अयाज सादिक को पड़ा महंगा, देशद्रोह का केस चलाएगा PAK

कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में इंग्लैंड, पीएम जॉनसन ने किया लॉकडाउन का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -