गोवा सीएम का स्वास्थ्य स्थिर, एम्स के डॉक्टरों ने दी जानकारी

पणजी: गोवा के सीएम कर्यालय ने कहा है कि लम्बे समय से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की स्थिति अब स्थिर है. इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित एम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने पर्रिकर की जांच की थी. पर्रिकर को शनिवार को गोवा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती किया गया था. दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के दो डॉक्टर रविवार दोपहर यहां पहुंचे थे और पर्रिकर के स्वास्थ्य की जांच की.

CRPF के जवानों को मिले शहीद का दर्जा, राहुल गाँधी ने पीएम मोदी से की मांग

मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘‘माननीय सीएम मनोहर पर्रिकर के जांच का नेतृत्व करने वाले एम्स के चिकित्सक डा प्रमोद गर्ग ने सीएम पर्रिकर की गहन जांच की है. सीएम पर्रिकर के स्वास्थ्य में प्रगति पर डॉक्टरों ने खुशी जतायी है. पर्रिकर का स्वास्थ्य लगातार स्थिर चल रहा है.’’ गोवा विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत ने कहा है कि सीएम की स्थिति अब ‘‘स्थिर’’ है और उनका ‘‘आंतरिक रक्तस्राव रूक चुका है.’’ 

अमित शाह का कांग्रेस से सवाल, राम मंदिर और NRC पर अपना रुख स्पष्ट करो

उल्लेखनीय है कि पर्रिकर पिछले एक वर्ष से एक अग्नयाशय की बीमारी से पीड़ित हैं और उनका उपचार अमेरिका के साथ ही दिल्ली के एम्स और मुंबई के एक निजी अस्पताल में हो रहा है. सावंत के अलावा स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत परसेकर समेत कई नेता सोमवार की सुबह सीएम पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में हालचाल लेने गोवा मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचे थे. सावंत ने बाद में प्रेस वालों को बताया कि सीएम पर्रिकर का स्वास्थ्य स्थिर है और उनकी जांच कर रहे डॉक्टर के मुताबिक उनका आंतरिक रक्तस्राव रूक गया है.

खबरें और भी:- 

पीएम मोदी ने धोए सफाई कर्म के पैर, राज बब्बर बोले- ये आरएसएस का हिंदुत्व

लोकसभा चुनाव: यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में भी सपा-बसपा का गठबंधन

पुलवामा हमले पर बोले केजरीवाल, 40 की जगह पाकिस्तान के 400 मारो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -