सिल्वर स्क्रीन पर छाएंगे मोदी, ये सांसद निभाएगा मुख्य किरदार
सिल्वर स्क्रीन पर छाएंगे मोदी, ये सांसद निभाएगा मुख्य किरदार
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड में बायोपिक फ़िल्में बनाने का ही ट्रेंड चल रहा हैं और दर्शक देश के महान लोगों के जीवन पर आधारित फ़िल्में देखना भी पसंद करते है. कुछ समय पहले ही भारत के पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह के जीवन को पर्दे पर उतारा गया था और अब ऐसी खबर सुनने में आ रही है कि जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म भी बनाई जा रही है. जी हाँ... मोदी की बायोपिक फिल्म की स्किप्ट भी बनकर तैयार हो गई है. फ़िलहाल फिल्म के लिए कास्टिंग चल रही है.

कुछ समय पहले ऐसा सुनने में आया था कि इस बायोपिक फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा लीड रोल में नजर आने वाले है लेकिन अब शत्रुघ्न नहीं बल्कि किसी और ही स्टार के नाम पर पीएम मोदी के किरदार निभाने की मुहर लग गई है. ये स्टार कोई और नहीं बल्कि बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल है. जी हाँ... अपनी हर फिल्म में एक अलग ही तरह का किरदार निभाने वाले प्ररेश रावल अब पीएम मोदी बनकर बड़े पर्दे पर नजर आएँगे.

हाल ही में मीडिया ने जब परेश ने इस किरदार के बारे में बातचीत की तो उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि, इस किरदार को निभाना उनके लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. इसके आगे परेश ने दावे से कहा कि, उनसे बेहतर पीएम का किरदार कोई और नहीं निभा सकता है और सभी को इस किरदार में उनकी परफॉरमेंस अच्छी भी पसंद भी आएगा. परेश रावल ने इस दौरान ये भी कहा कि, वो मोदी के बड़े फैन है और वो उन्हें जीते है.

परेश रावल पीएम मोदी के किरदार को निभाने के लिए काफी खुश नजर आ रहे है. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग सितम्बर से शुरू होगी. खास बात तो ये है कि इस फिल्म को खुद परेश रावल ही प्रोड्यूस करेंगे.

श्रीदेवी की मौत के बाद चुपके से बोनी से मिलने आती है बहन श्रीलता, क्या हैं माजरा

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट फीडिंग करते हुए शेयर की थी फोटो, लोगों कही थी भद्दी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -