श्रीदेवी की मौत के बाद चुपके से बोनी से मिलने आती है बहन श्रीलता, क्या हैं माजरा
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को हो गया था. ऐसा कहा जा रहा था कि बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी लेकिन आज तक उनकी मौत का असल कारण सामने नहीं आ पाया है. श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में हर कोई शामिल हुए था लेकिन श्रीदेवी की बहन श्रीलता इस दौरान कही भी नजर नहीं आयी थी. ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी और उनकी बहन का रिश्ता कुछ खास नहीं था. सूत्रों की माने तो प्रॉपर्टी के विवाद के कारण श्रीदेवी और श्रीलता में विवाद हो गया था और इसके बाद से ही दोनों में बात होना बंद हो गई थी. सुनने में तो ये भी आया है कि श्रीदेवी की मौत के दो दिन पहले ही श्रीलता से उनकी मुलाकात हुई थी लेकिन श्रीदेवी की मौत के समय श्रीलता एक बार भी सामने नहीं आई.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि श्रीलता पिछले महीने ही श्रीलता बोनी कपूर से मिलने पहुंची थी. लेकिन अब सभी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है और वो ये है कि आख़िरकार श्रीलता बोनी से मिलने क्यों आई? ऐसा कहा जा रहा है कि श्रीलता अपनी बेटी के साथ मुंबई पहुंची थी और इस दौरान उनकी बेटी माहेश्वरी भी साथ थी. श्रीलता और उनकी बेटी बोनी कपूर के पुश्तैनी घर में साथ रही थी और इस दौरान बोनी की माँ ने उनकी खातिरदारी भी की थी.

सुनने में तो ये भी आया था कि बोनी कपूर के परिवार ने अब चेन्नई वाला बंगला श्रीलता को ही दें दिया है. श्रीदेवी की मौत के समय श्रीलता इसलिए सबके सामने नहीं आई थी क्योकि वो मीडिया के सवालों का सामना नहीं कर सकती थी. खैर अब तक श्रीदेवी की मौत का असली सच सामने नहीं आ पाया है लेकिन पुलिस अब भी इसकी जाँच में जुटी हुई है.

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

इस भोजपूरी एक्ट्रेस को Kissi के बदले मिली Kissi, वीडियो वायरल

निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -