सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत पिछले काफी दिनों से अपनी आगामी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे. हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है जिसके बाद रेपअप पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. मुंबई मे आयोजित इस पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत को केक कटिंग करते हुए देखा गया. इस रेपअप पार्टी का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे फिल्म की पूरी टीम मस्ती करते हुए नजर आ रही है और इस दौरान ही सारा ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद उनके बारे में चर्चा होनी शुरू हो गई.

इस वीडियो में आप देख सुशांत केक कटिंग कर रहे है इसके बाद वो सारा को बुलाकर उन्हें गले लगा लेते है फिर केक खिलाते है. सारा और सुशांत की बढ़ती नजदीकियां तो कुछ और ही इशारा कर रही है. खैर जो भी हो ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा. वही अगर बात करे उनके फ़िल्मी फ्रंट की तो केदारनाथ फिल्म के जरिए सारा बॉलीवुड में एंट्री ले रही है. फिल्म की उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएगी.

वैसे सारा के बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उनके एक और फिल्म का ऑफर मिल गया है. जी हाँ... सारा केदारनाथ के अलावा सिम्बा भी में नजर आएगी और इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह की जोड़ी जमेगी. सारा जल्द ही सिम्बा की शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई से हैदराबाद रवाना होगी. आप भी देखिये सारा और सुशांत का ये वीडियो.

इस भोजपूरी एक्ट्रेस को Kissi के बदले मिली Kissi, वीडियो वायरल

निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता

सलमान ने पूरा किया शाहरुख खान का ये सपना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -