B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए शेयर की थी फोटो, लोगों कही थी भद्दी बात
B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए शेयर की थी फोटो, लोगों कही थी भद्दी बात
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार लीजा हेडन आज 31 साल की हो गई है. लीजा ने वैसे तो कम ही बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने जितनी भी फिल्मों में काम किया है उसमे उन्होंने बोल्ड किरदार निभाकर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई थी. लीजा का जन्म 17 जून 1986 को चेन्नई में हुआ था. लीजा के पिता तो भारत के ही रहने वाले है लेकिन उनकी माँ ऑस्ट्रेलिया से है. लीजा का असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है. बचपन से ही लीजा को फिल्मों में आने का और मॉडलिंग करने का शौक था और इसलिए उन्होंने 17 साल की उम्र में ही अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत हुई थी.

लीजा को मॉडलिंग की दुनिया में इतना ज्यादा पसंद किया था कि वो कुछ ही दिन में किंगफ़िशर केलिन्डर के कवर पेज पर छा गई थी. इसके अलावा लीजा फेमिना, वर्व, एफएचएम और हार्पर बाजार जैसी मैगज़ीन के कवर पेज पर भी छा चुकी है. लीजा हेडन इन दिनों फिल्मों से तो दूर है लेकिन वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहकर अपनी हॉट फोटोज फैंस के लिए शेयर करती ही रहती है. लीजा जब मॉडलिंग की दुनिया में आ गई थी उस समय उनके मन में आया कि वो योग टीचर बने. लीजा ने इसके लिए मेहनत भी की थी लेकिन वो बन नहीं पाई.

लीजा ने साल 2016 में अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन डीनो लालवानी से शादी की थी. लीजा का एक बेटा भी है. कुछ समय पहले लीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो भी शेयर किया था जिसमे वो अपने बेटे को ब्रेस्टफीडिंग करवाती हुई नजर आ रही थी. इस फोटो के कारण लीजा की खूब चर्चा भी हुई थी. आपको बता दें लीजा ने फिल्म आयशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद वो 'हाउसफुल 3', 'द शौकीन्स', 'क्वीन', 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

इस सिरफिरे लड़के के सामने दीपिका को जोड़ने पड़े हाथ, कर दी थी इतनी बड़ी गलती

लंगूर ने सरेआम अमिताभ बच्चन को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, हुई ऐसी हालत

इस बार तो पूनम पांडेय ने कर दी हद पार, देखकर आप भी शर्मा जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -