महाराष्ट्र पहुंचे PM नरेंद्र मोदी, संत तुकाराम शिला मंदिर का किया लोकार्पण
महाराष्ट्र पहुंचे PM नरेंद्र मोदी, संत तुकाराम शिला मंदिर का किया लोकार्पण
Share:

पुणे: पीएम नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) संत तुकाराम शिला मंदिर के लोकार्पण के लिए पुणे पहुंच चुके हैं। इस के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने संत तुकाराम मंदिर में संत तुकाराम महाराज के दर्शन किए। इसके साथ ही, संत तुकाराम शिला मंदिर का लोकार्पण भी किया। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी भारतीय वायुसेना के विमान से पुणे पहुंचे। 

वही महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) की आगवानी की। इस के चलते भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र फडणवीस भी उपस्थित थे। 

वही दूसरी तरफ हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद निर्देश दिया है कि आने वाले डेढ़ साल में लगभग 10 लाख लोगों की भर्तियां की जाएं। इन लोगों को सरकार के विभिन्न विभागों और मंत्रालयों में नौकरीदी जाएगी। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के आधिकारिक Twitter हैंडल से ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी गई है। PMO द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी विभागों और मंत्रालयों में मानव संसाधन की स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने निर्देश दिया है कि सरकार आने वाले 1.5 साल में मिशन मोड में 10 लाख लोगों की भर्तियां करे।' वही पीएम मोदी के इस फैसले से हर कोई खुश है।

अगले 2 दिनों में इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी की चेतावनी

ड्रोन उड़ाने से पहले जान ले ये जरूरी नियम, वरना लग जाएगा लाखों का जुर्माना

भारत के लिए सऊदी अरब का शानदार विकल्प बना रूस, इस तरह दे रहा मोटा फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -