PM मोदी आज आगरा में, रैली में करेंगे उपस्थितों को संबोधित

आगरा : भारतीय जनता पार्टी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बड़े प्रचार-प्रसार अभियान में लगी है, जहां भाजपा का चुनावी रथ प्रदेशभर में केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा शासित राज्यों की उपलब्धियों को भुनाने में लगा है वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए रविवार को आगरा में कोठी क्षेत्र के मीना बाजार मैदान में होने वाली रैली में पहुंचेंगे। आगरा में वे एक बड़ी आवासीय योजना का शुभारंभ करेंगे।

दरअसल आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में वर्ष 2022 तक सभी के लिए आवास के अंतर्गत अगले तीन वर्ष में 1 करोड़ मकान बनाने का लक्ष्य रखे जाने वाली इस आवासीय योजना का लोकार्पण करेंगे। योजना को लेकर केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि वर्ष 2022 तक सभी के लिए मकान के उद्देश्य को पूर्ण करने हेतु केंद्रीय कैबिनेट द्वारा उत्तरप्रदेश सहित देशभर में इंदिरा आवास योजना को प्रधानमंत्री आवास योजना, ग्रामीण से जोड़कर फिर से रचने की योजना को स्वीकृति दे दी है।

इस मामले में तोमर ने कहा है कि इस तरह की योजना के अंतर्गत वर्ष 2016-2017 से लेकर वर्ष 2018 व 2019 तक 3 वर्षों में 1 करोड़ मकान निर्माण करने की परिकल्पना की गई। आगरा में आयोजित होने वाली रैली में करीब 2 लाख लोगों के जुटने की संभावना है। भाजपा द्वारा रैली को लेकर व्यापक तौर पर तैयारी की गई है दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा का ध्यान दिया जा रहा है।

रैली के व्यवस्थापक नवीन जैन द्वारा इस मामले में कहा गया है कि रैली के प्रचार के लिए सोश्यल मीडिया पर भी कैंपेनिंग की गई है। माना जा रहा है कि पीएम मोी रैली में नोटबंदी के मसले को छू सकते हैं। पीएम मोदी की यह रैली आगरा में करीब 3 साल बाद होने जा रही है। इसके पहले वर्ष 2013 में वे आगरा में लोगों को संबोधित कर चुके हैं।

मोदी की नोटबंदी पर सलमान का बढ़ा बयान

पीएम मोदी के टास्क फ़ोर्स वाले फैसले पर दीपा

बिग-बी ने '2000' के नोट को 'पिंक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -