बिग-बी ने '2000' के नोट को 'पिंक इफेक्ट' की संज्ञा दी....
बिग-बी ने '2000' के नोट को 'पिंक इफेक्ट' की संज्ञा दी....
Share:

अभी फ़िलहाल भारत में जल्द ही 500 और 1000 के नोट अब चलन से बाहर होने वाला है. देखा जा रहा है भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को ही अपनी एक घोषणा में कहा था की अब जल्द ही 500 और 1000 के नोट अब चलन से बाहर हो जाएंगे. व मोदी के इस फैसले को चारो तरफ से काफी सराहा भी जा रहा है. तथा साथ ही विरोध के स्वर भी सुनाई दे रहे है.

इस फैसले के बाद भारत के सभी छोटे-बड़े व्यापारियों के साथ ही साथ अब बॉलीवुड की भी हस्तियां इस पर अपनी रॉय दोहरा रही है. अभी पता चला है कि, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया को व्यक्त करते हुए उन्होंने  '2000' के नोट को 'पिंक इफेक्ट' की संज्ञा दी तो वही अभिनेता अजय ने भी अपनी प्रतिक्रिया को व्यक्त करते हुए कहा कि, 'मास्टरस्ट्रोक मोदी। सौ सुनार की और एक लोहार की।'

तथा इस पर अभिनेत्री बिपाशा ने भी अपने ट्वीट में कहा कि,  इन नोटों के बंद होने के बाद मुझे भी काफी मुश्किलो का सामना करना पड़ा. बिपाशा ने अपने ट्वीट में इसका जिक्र करते हुए कहा कि, 'अभी हाल रॉकी से पैसे उधार लिए। अंडे खरीदना थे। क्या दिन है।' व इसके साथ ही बिपाशा ने अपनी एक इमेज भी शेयर की है.        

अक्षय की 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' की स्टोरी है काफी दिलचस्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -