बिहार के नौजवान को नहीं चाहिए लालू वायरस लगे कंप्यूटर
बिहार के नौजवान को नहीं चाहिए लालू वायरस लगे कंप्यूटर
Share:

बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के बक्सर में तीसरे चरण का चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बिहार के युवाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बिहार के नौजवानों को नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की ओर से दिए जा रहे लालू वायरस लगे कंप्यूटर नहीं चाहिए। चुनाव को लेकर बक्सर में उनकी जनसभा का आयोजन किया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार कंप्युटर देने की बात कर रहे थे। जिसमें लालू वायरस लगा हुआ था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 21 वीं सदी में बिहार को विद्युत प्रदाय नहीं मिल पाने के चलते नीतीश कुमार कंप्यूटर देने की बात करते रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आखिर विद्युत की उपलब्धता नहीं होगी तो कंप्यूटर किस काम आएगा। अपनी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा में महागठबंधन पर निशाना साधा।

मोदी द्वारा महागठबंधन से जुड़े नेताओं को महास्वार्थी नेताओं की संज्ञा दी गई। उन्होंने कहा कि महागठबंधन भाजपा की चुनावी सभा में उमड़ी जनता और भाजपा के बढ़ते जनाधार से परेशान है। अब तो महागठबंधन के नेता तंत्र - मंत्र का सहारा लेने लगे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा यह भी कहा गया कि बिहार की जनता को तंत्र - मंत्र वाली सरकार नहीं लोकतंत्र वाली सरकार की जरूरत है। आरक्षण मसले को लेकर उन्होंने कहा कि दलितों, पिछड़ों और महापिछड़ों के आरक्षण में ज़रा भी छेड़छाड़ नहीं होने देंगे। विरोधी दलों द्वारा आरक्षण मसले को लेकर षडयंत्र रहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि दलितों और पिछड़ों की सुरक्षा की जाएगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -