हरिद्वार पहुंची पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन, महापौर अनीता ने किया स्वागत
हरिद्वार पहुंची पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन, महापौर अनीता ने किया स्वागत
Share:

देहरादून: पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन अपने परिवार के सदस्यों और निजी सचिव ओमप्रकाश के साथ सोमवार को उत्तराखंड के हरिद्वार आई हुईं हैं। पीएम मोदी के परिजनों के दौरे के मद्देनज़र प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए थे। जशोदाबेन आध्यात्मिक यात्रा के तहत इन दिनों उत्तराखंड की यात्रा पर हैं।

हरिद्वार से पीएम मोदी की पत्नी ऋषिकेश स्थित श्री श्री रविशंकर के आश्रम आर्ट ऑफ लिविंग के लिए निकल गईं हैं. वे यहां योग ध्यान और हवन यज्ञ में हिस्सा लेंगी. जिसके बाद जशोदाबेन परमार्थ निकेतन पहुंचेंगी, जहां वे लगभग 3 घंटे का वक़्त बिताएंगी। इस दौरान वे गंगा आरती में भी हिस्सा लेंगी और स्वच्छ गंगा अभियान को आगे बढ़ाने के लिए गंगा आरती करेंगी। आरती के बाद जशोदाबेन ऋषिकेश में ही रात व्यतीत करने के बाद अगले दिन सुबह हरिद्वार के लिए निकल जाएंगी. इस यात्रा में उनके साथ निजी सचिव ओमप्रकाश, भाई प्रवीण मोदी, अशोक मोदी, खेतान मोदी, रेणुका मोदी भी मौजूद हैं।

ऋषिकेश की मेयर अनीता मंगाई उनका स्वागत करने हेतु हरिद्वार पहुंची थीं, वहीं, पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन की इस यात्रा को लेकर उत्तराखंड के राज्यमंत्री भगतराम कोठारी ने कहा है कि उनकी इस यात्रा से ऋषिकेश को बहुत लाभ मिलेगा, क्योंकि ऐसी शख्सियत के आने के बाद उस इलाके का प्रचार होता है।

एयरटेल और जिओ के यह प्लान दे रहे एक दूसरे को टक्कर

कोलकाता में कल से शुरू होगा विज्ञान महोत्सव, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

यदि आपके पास भी एक्स्ट्रा बैंक एकाउंट्स है तो जल्द कर दीजिये बंद, यह है प्रोसेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -