एयरटेल और जिओ के यह प्लान दे रहे एक दूसरे को टक्कर
एयरटेल और जिओ के यह प्लान दे रहे एक दूसरे को टक्कर
Share:

आज के समय में सभी टेलिकॉम कम्पनिया अपने नेटवर्क को बढ़ाने और मार्किट में अव्वल आने लिए नए नए प्लान्स ला रही है , जिसमें सभी दूरसंचार कंपनियां लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए अधिक सुविधाओं वाले पैक्स उतार रही हैं। इस दौड़ में दूरसंचार कंपनियां रिलायंस जियो (Reliance Jio) और भारती एयरटेल (Airtel) ने कई रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। इसके दूसरी तरफ, दोनों एक दूसरे को लंबे समय से कड़ी टक्कर देती आई हैं।  दूसरी तरफ उपभोक्ताओं ने भी दोनों कंपनियों के रिचार्ज पैक को बहुत पसंद किया हैं। हम आपको एयरटेल और जियो के 500 रुपये की रेंज वाले प्रीपेड प्लान्स के बारे में जान लेते है,  

Reliance Jio का 555 रुपये वाला प्रीपेड प्लान - जियो ने इस प्लान को आईयूसी मिनट के साथ भारतीय बाजार में पेश किया है। ग्राहकों को इस प्लान में प्रतिदिन दो जीबी डाटा (कुल 168 जीबी डाटा) मिल सकेगा। इसके अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3,000 आईयूसी मिनट दिए गए है, लेकिन जियो टू जियो पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिली है। इसके अलावा ग्राहकों को 100 एसएमएस का लाभ भी मिल सकता है। इसके अलावा, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है। दूसरी तरफ ग्राहकों को पेटीएम से 555 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिचार्ज कराने पर 50 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है। परन्तु जियो के ग्राहक इस ऑफर का फायदा 15 नवंबर पर से पहले उठा सकते हैं।

Bharti Airtel का 558 रुपये वाला प्रीपेड प्लान- एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान फेमस रिचार्ज पैक में से एक है। एक तरफ एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान ने जियो और वोडाफोन जैसी कंपनियों के प्लान को कड़ा मुकाबला दिया है। ग्राहकों को इस प्रीपेड पैक में तीन जीबी डाटा रोजाना मिल सकता है। उपभोक्ता इस प्लान के कारण किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते है। इसके साथ ही उन्हें आईयूसी चार्ज भी नहीं देना होगा। वही, एयरटेल के ग्राहक 100 एसएमएस का लाभ उठा पाएंगे। 

BattRE की इलेक्ट्रिक स्कूटर का बम्पर डिस्काउंट, ज्यादा फायदे के लिए यहाँ से ख़रीदे

अमेरिका ने किया आगाह, कहा- भारत के लिए अब भी खतरा बने हुए हैं लश्कर और जैश

कहां जा रही है आपकी LPG सब्सिडी? इस तरह करें चेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -