प्रधानमंत्री मोदी का शहडोल दौरा भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए निरस्त
प्रधानमंत्री मोदी का शहडोल दौरा भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए निरस्त
Share:

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 27 जून को शहडोल दौरा भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए निरस्त हो गया है। ईसिस के साथ ही भोपाल में 27 जून को  पीएम मोदी का होने वाला रोड शो भी रद्द हो गया है। प्रधानमंत्री मोदी नए शेड्यूल के मुताबिक भोपाल में दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके पश्चात्  बीजेपी के 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' आयोजित किये गए कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 जून को भारी बारिश की संभावना के कारण प्रधानमंत्री मोदी का लालपुर और पकरिया का कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है। जल्द ही मौसम को देखते हुए दौरे की नई तिथि तय की जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी का भोपाल का दौरा यथावत रहेगा।

कल होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोपाल दौरे को लेकर शहर के कई स्कूलों में छुट्‌टी घोषित कर दी गई है। पीएम मोदी के दौरे के कारण शहर में अनेक  जगह ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। इसे देखते हुए छुट्टी का ये फैसला लिया गया है। सागर पब्लिक स्कूल और आईईएस पब्लिक स्कूलके साथ सहोदय ग्रुप ऑफ सीबीएसई स्कूल, कार्मल कॉन्वेंट, एसपीएस और सेंट जोसेफ को-एड स्कूल ने 27 जून को पीएम दौरे  के चलते ट्रेफिक डायवर्जन के कारण स्कूल की छुट्टी रखने का निर्णय लिया है। 

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ने भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का दामन

सीएम शिवराज का बड़ा बयान : कांग्रेस को सत्ता में नहीं आने देने का संकल्प लेना है, ये लोकतंत्र के नहीं

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे आयुष्मान कार्ड वितरण का शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -