सीएम शिवराज का बड़ा बयान : कांग्रेस को सत्ता में नहीं आने देने का संकल्प लेना है, ये लोकतंत्र के नहीं
सीएम शिवराज का बड़ा बयान : कांग्रेस को सत्ता में नहीं आने देने का संकल्प लेना है, ये लोकतंत्र के नहीं
Share:

भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और गांधी परिवार को आड़े हत्थे लेते हुए कहा कि मैं भी एक स्वतंत्रता सेनानी हूँ, जब कोई सत्ता के मद में चूर होता है तो सब भूल जाता है। आपातकाल में यही हुआ, अपने आप को बनाकर रखने के लिए संविधान का गला घोंट दिया गया। अंग्रेजों और मुगलों के समान ये सब किया गया। सीएम शिवराज ने कहा कि एक परिवार को सत्ता में बने रहना था। जब इंदिरा जी को लगा की फ़ैसला खिलाफ आया है, तो सत्ता में बने रहने के लिए लोकतंत्र को कुचल कर रख दिया। आज सीएम हाउस में लोकतंत्र सेनानियों मीसाबंदियों के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने ये बात कही।

मुख्यमंत्री ने कहा हिम्मत के कारण जुटे रहे,लट्ठ पड़ते रहे, बच्चों के भूखे मरने की नौबत आ गई। कांग्रेस को दया नहीं आयी। आपने देश की आज़ादी की लड़ाई लड़ी।15 महीने के लिए आए थे तो हम पर हमला किया। सीएम ने कहा कि सम्मान वो सबसे पहले छीनते है, एक परिवार को खुश करना इनका लक्ष्य है। जिनको लोकतंत्र से कोई मतलब नहीं , इनसे दूर रहना है, ये झूठ बोलकर सत्ता में आना चाहते है। सीएम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस को कभी सत्ता में नहीं आने देने का संकल्प लेना है, ये लोकतंत्र के नहीं है।

 सीएम शिवराज ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज लोग विदेश में जाकर देश की आलोचना करते है, पीएम की आलोचना करते है। मैं पूछना चाहता हूँ मोदी जी ने देश का मान बढ़ाया, तुमने क्या किया, तुम्हारे परिवार ने सत्ता में रहकर क्या किया। सीएम ने इस दौरान कहा कि मैं हबीबगंज थाने में रात भर बंद रहा, आज उस नए थाने का उद्घाटन किया। मुझे जब पीटा जा रहा था तो मेरे मुंह से निकल गया की मत मारो हमारी भी सरकार आएगी। तब वहां मौजूद एक अफसर बोले तुम संघियों की सरकार आएगी क्या। बोतले है जब आएगी तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। सीएम ने बताया की बाद में वो अफसर मुझे मिले और माफी भी मांगी। 

एक परिवार के तीन सदस्य पति-पत्नी और 10 वर्षीय बेटे ने लगाई फांसी

सीएम शिवराज आज पहुंचेंगे शहडोल, प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा

मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा एलान, ग्वालियर में बनेगा अहिल्या बाई का भव्य स्मारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -