चुनावी नतीजों के बाद इस राज्य में होगा PM मोदी का 'मेगा रोड शो'
चुनावी नतीजों के बाद इस राज्य में होगा PM मोदी का 'मेगा रोड शो'
Share:

अहमदाबाद: उत्तर प्रदेश सहित 5 प्रदेशों के चुनाव के परिणाम आने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएंगे. इसी संबंध में पीएम 11 एवं 12 मार्च को अहमदाबाद का दौरा करेंगे. इस दौरे में 10 किलोमीटर लम्बा मतलब अहमदाबाद हवाईअड्डे से भारतीय जनता पार्टी स्टेट हेडक्वार्टर कमलम् तक एक विशाल रोड शो होगा. भारतीय जनता पार्टी गुजरात के अध्यक्ष सी.आर.पाटिल ने बताया कि इस रोड शो में 4 लाख से अधिक लोग जुड़ेंगे. कोरोना की वजह से 2 वर्ष पश्चात् गुजरात में पहला ऐसे अवसर होगा जब इतना विशाल रोड शो आयोजित किया जाएगा. 

वही पीएम 11 मार्च की शाम 5 बजे अहमदाबाद के GMDC मैदान में एक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. पाटिल ने बताया कि प्रधानमंत्री मेरा गांव, मेरा गुजरात के तहत डेढ़ लाख से ज्यादा जनप्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे. वह गुजरात के 20 हजार से अधिक सरपंच, जिला पंचायत सदस्य, विधायक, सांसद सहित कई लोगों को सम्बोधित करेंगे. 

वही गुजरात में 27 वर्ष से भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. वैसे एंटी इनकंबेंसी को तोड़ने के लिए एवं सत्ता में वापसी के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अभी से कमर कस ली है. गुजरात में इस साल भारतीय जनता पार्टी ने 150 से अधिक सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है. इतना ही नहीं अपने लक्ष्य को पाने के लिए भारतीय जनता पार्टी अभी से मास्टर प्लान बनाने में जुट गई है. वही 12 मार्च को प्रातः 11 बजे पीएम नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के दहगाम स्थित रक्षा शक्ति यूनिवर्सिटी के स्नातक कार्यक्रम में शामिल होंगे. वह यहां विद्यार्थियों को संबोधित करेंगे. इस समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. 

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -