गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार
Share:

पणजी: गोवा में चुनाव परिणाम आने से पहले रिसोर्ट पॉलिटिक्स शुरू हो चुकी है. गोवा के एक रिजॉर्ट में कांग्रेस के उम्मीदवारों को ठहराया गया है. किसी भी उम्मीदवार को रिजॉर्ट के बाहर जाने की अनुमति नहीं है. इसको लेकर गोवा के सीएम प्रमोद सांवत ने कहा है कि, गोवा में कांग्रेस को चुनाव परिणाम के बाद विधायकों की टूट का डर सताने लगा है. कांग्रेस ने रिजल्ट आने के पहले ही अपने उम्मीदवारों को रिसॉर्ट में भेज दिया है.

गौरतलब है कि, पिछली बार गोवा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई थी, मगर सरकार बनाने में भाजपा ने बाजी मार ली थी. ऐसे में कांग्रेस इस बार पिछली वाली कोई गलती नहीं दोहराना चाहती है. कांग्रेस का कहना है की भाजपा किसी भी हद तक जा सकती है, किन्तु इस बार कांग्रेस का एक भी MLA अपनी पार्टी छोड़ कर नहीं जाएगा. गोवा कांग्रेस इकाई के महासचिव सुनील कौथंकर ने कहा कि प्रत्याशियों ने स्वेच्छा से एक साथ रहने का फैसला किया है. जबकि अन्य राज्यों के कई दिग्गज नेता चुनाव के बाद के परिदृश्य का प्रबंधन करने के लिए तटीय राज्य में थे.

सुनील कौथंकर ने आगे कहा कि, हमने किसी उम्मीदवार को (रिजॉर्ट में) रुकने के लिए बाध्य नहीं किया है. उन्होंने स्वेच्छा से साथ रहने का फैसला किया, यह कहना उचित नहीं है कि हम अपने नेताओं पर पकड़ बनाए हुए हैं क्योंकि नेता दूसरे राज्यों से भी आए हैं.

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

कांग्रेस MLA ने किया राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार, कमलनाथ ने ठहराया अनुचित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -