गहरे शोक में डूबे PM मोदी, सबसे करीबी शख्स का हुआ निधन

May 01 2019 05:17 PM
गहरे शोक में डूबे PM मोदी, सबसे करीबी शख्स का हुआ निधन

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवतीबेन का बुधवार यानी कि आज निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है. 55 साल की भगवतीबेन लंबे समय से बीमार चल रही थीं. उन्होंने आज हार्ट अटैक के कारण इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 

बताया जा रहा है कि भगवतीबेन का अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में ब्लड प्रेशर, किडनी, डायबिटीज और पैरालिसिस का इलाज जारी था, पिछले कुछ महीनों से उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.वे लगातार शारीरिक समस्याओं से जूझ रही थी. 

बता दें कि फ़िलहाल भगवतीबेन का शव अंतिम दर्शन के लिए अहमदाबाद सिविल अस्पताल से उनके आवास पर ले जाया गया है और खबर है कि आज शाम को ही थलतेज श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया जाएगा. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि प्रहलाद मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दो साल छोटे हैं. वे एक अहमदाबाद में एक किराने के माध्यम से जीवन-यापन किया करते हैं. एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया था कि वे गत 13 सालों में महज 3 बार ही अपने भाई नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सके हैं. बता दें कि पीएम मोदी के कुल 5 भए है और उनका स्थान इनमे तीसरा है.

जैन मुनि पर आपत्तिजनक शब्द, मशहूर संगीतकार पर लगा लाखों का जुर्माना

आज इस कारण नहीं हो रहा भारतीय शेयर बाजार में कारोबार

मई माह के पहले ही दिन तेल कंपनियों ने दी आम जनता को बड़ी राहत

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में बड़ा नक्सली हमला, अब तक 15 जवान शहीद