इस परिवार में एक साथ हुई 35 लोगों की मौत, अब PM मोदी ने पत्र लिख जताया दुःख
इस परिवार में एक साथ हुई 35 लोगों की मौत, अब PM मोदी ने पत्र लिख जताया दुःख
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले की भूंगरा गैस त्रासदी में हुईं 35 मौतों पर पीएम नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी लिखकर दुख जताया है। पीएम मोदी ने लिखा कि आग से इतने लोगों को खोने की हृदय विदारक पीड़ा को समझ सकता हूं। उन्होंने चोटिल व्यक्तियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। जोधपुर बीजेपी देहात उत्तर के महामंत्री जसवंत सिंह इंदा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक चिट्ठी सांग सिंह के घर भेजी है।

वही इस चिट्ठी में प्रधानमंत्री मोदी लिखा है, ''एक अत्यंत दुखद दुर्घटना में आपके परिवार के सदस्यों के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। इस मुश्किल घड़ी में मेरी संदेनाएं परिवार के साथ हैं। परिवार में एक साथ इतने लोगों को खोने की पीड़ा कितनी हृदय विदारक होगी, यह मैं समझ सकता हूं। इस अपूरणीय क्षति की व्यथा को शब्दों में नहीं जताया जा सकता। आपने जिन लोगों को इस त्रासदी में खोया है, उनसे जुड़ी स्मृतियां परिवार के साथ बनी रहेंगी। इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं। भगवान से प्रार्थना है कि वह आपको इन मुश्किल परिस्थितियों का सामना करने का धैर्य व संबल प्रदान करें। ऊं शांति!'' 

शेरगढ़ इलाके के भूंगरा गांव की गैस त्रासदी में झुलसे दूल्हे सुरेंद्र सिंह समेत सभी को िक से सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। फिलहाल महात्मा गांधी अस्पताल में 7 मरीज भर्ती हैं। इस दुखांतिका में पीएम सहायता कोष से मृतकों के घरवालों को दो ₹2-2 लाख रुपए की भी आर्थिक सहायता दी गई है। 8 दिसंबर को हुई त्रासदी के पश्चात् अब तक 35 मरीज दम तोड़ चुके हैं। वहीं 13 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है।  

इंदौर में फूटी पाइप लाइन, सामने आया दिल दहलाने वाला VIDEO

'विज्ञान के क्षेत्र में टॉप देशों में शामिल हो रहा है भारत', भारतीय साइंस कांग्रेस का उद्घाटन कर बोले PM मोदी

आखिर इतनी ठंड में भी सड़कों पर क्यों बैठे है लोग, वजह उड़ा रही हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -