आज मन की बात करेंगे PM मोदी, टोक्यो ओलंपिक को लेकर कर सकते हैं बात
आज मन की बात करेंगे PM मोदी, टोक्यो ओलंपिक को लेकर कर सकते हैं बात
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए राष्ट्र को संबोधित करने वाले हैं। आपको बता दें कि यह कार्यक्रम का 79वां संस्करण होने वाला है और इसे आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क और आकाशवाणी समाचार और मोबाइल ऐप पर भी प्रसारित किया जाएगा। एक आधिकारिक बयान को माने तो यह कार्यक्रम डीडी न्यूज, प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी उपलब्ध होगा।

आज प्रधानमंत्री मोदी मन की बात कार्यक्रम के दौरान देश में जारी कोरोना वायरस महामारी और टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय दल पर राष्ट्र को संबोधित कर सकते हैं। इसी के साथ मन की बात के 78वें संस्करण के दौरान, PM मोदी ने 27 जून को कहा था कि, 'टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों ने अपने स्थान पर पहुंचने के लिए संघर्ष किया है और नागरिकों को सलाह दी है कि वे खिलाड़ियों पर जाने या अनजाने में दबाव न डालें।'

वहीँ उस दौरान पीएम मोदी ने यह भी कहा था कि नागरिकों को खुले दिमाग से खिलाड़ियों का समर्थन करना चाहिए और उन्हें प्रोत्साहित करना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने महान धावक मिल्खा सिंह को भी श्रद्धांजलि दी थी, जिन्होंने 19 जून को कोरोना के कारण दम तोड़ दिया था। बीते 27 जून को PM मोदी ने वैक्सीन को लेकर लोगों में हो रही हिचकिचाहट के मुद्दे को लेकर भी संबोधित किया। जी दरअसल PM मोदी ने कहा था, 'भारत ने एक ही दिन में मिलियन लोगों को टीका लगाने की उपलब्धि हासिल की है।' इसी के साथ उन्होंने अपनी मां के साथ अपने उदाहरण का हवाला देते हुए कहा कि दोनों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है।

राज कुंद्रा केस में बोला यह मशहूर अभिनेता- 'शिल्पा शेट्टी को 120 प्रतिशत पता होगा'

MP: बारिश के साथ गिरने लगी बिजली, 48 घंटों में 6 लोगों की मौत

आज से शुरू हो रहा है सावन, जानिए आज का पंचांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -