PM मोदी ने स्कूल में जाकर बच्चों से की चर्चा, वीडियो देख लोग कर रहे तारीफ
PM मोदी ने स्कूल में जाकर बच्चों से की चर्चा, वीडियो देख लोग कर रहे तारीफ
Share:

वाराणसी: देश के पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्कूली बच्चों के साथ संवाद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वाराणसी के विद्यालय में पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी बच्चों के साथ संवाद कर रहे हैं। उनसे सवाल कर रहे हैं। उनके बारे में जानने का प्रयास कर रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर बच्चे भी बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। बच्चे प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन कर रहे हैं। इस वीडियो को खुश प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने एक कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है- वाराणसी में स्कूली बच्चों के साथ संवाद ने नई ऊर्जा से भर दिया। इन प्यारे-प्यारे बच्चों ने बताया कि विद्यालय में सुविधाएं बढ़ने से कैसे अब पढ़ाई में भी उनका मन खूब लग रहा है।

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख से अधिक व्यूज़ प्राप्त हो चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। इस पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- प्रधानमंत्री मोदी ने बच्चों का हौसला बढ़ाया है। एक अन्य शख्स ने लिखा है- बच्चों से मिलकर प्रधानमंत्री ने सराहनीय कार्य किया है। ये जनता के प्रधानमंत्री हैं।

'हलाल नहीं, केवल झटका मांस खाएं..', बिहार में हिन्दुओं से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की अपील

आतंकवाद पर शिकंजा ! दक्षिण भारत में जिहादियों के 19 ठिकानों पर NIA की रेड, तलाशी जारी

'देश के लिए दान दीजिए..' लोकसभा चुनाव के लिए जनता से चंदा मांग रही कांग्रेस, 138 रुपए के लिए घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -