श्रीलंका से वापस लौटकर तिरुमला मंदिर पहुंचेंगे पीएम मोदी, करेंगे पूजा अर्चना
श्रीलंका से वापस लौटकर तिरुमला मंदिर पहुंचेंगे पीएम मोदी, करेंगे पूजा अर्चना
Share:

नई दिल्‍ली : पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने विदेश दौरे के तहत श्रीलंका से भारत लौटने के बाद तिरुमला स्थित भगवान वेंकटेश्‍वर के मंदिर पहुंचेंगे. वह वहां पूजा-अर्चना करेंगे. मंदिर के एक अधिकारी के अनुसार, श्रीलंका का दौरा करने के बाद पीएम मोदी रविवार की शाम कोलंबो से तिरुपति के समीप रेनीगुंटा हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. 

पीएम मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद तुरंत दिल्ली रवाना हो जाएंगे. पीएम मोदी की इस यात्रा के लिए एयरपोर्ट, मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते और मंदिर में सुरक्षा इंतज़ाम किए जा रहे हैं. अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आंध्र प्रदेश के सीएम वाई एस जगनमोहन रेड्डी और गवर्नर ईएसएल नरसिम्हन पीएम मोदी के साथ मंदिर पहुंच सकते हैं. दूसरी बार पीएम मोदी बनने के बाद मोदी पहली बार इस मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए आएंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी आज श्रीलंका की यात्रा पर जाएंगे. श्रीलंका की संक्षिप्त यात्रा के दौरान पीएम मोदी श्रीलंकाई राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना से वार्ता करेंगे. पीएम मोदी ईस्टर के अवसर पर हुए धमाका के बाद श्रीलंका की यात्रा करने वाले किसी अन्य देश के पहले नेता होंगे. इस हमले में 250 लोगों की जान चले गई थी, जिनमें 11 भारतीय थे. यह श्रीलंका में पीएम मोदी की तीसरी यात्रा होगी, इससे पहले, पीएम मोदी ने 2015 और 2017 में श्रीलंका की यात्रा की थी.

मई में पिछले साल के मुकाबले 78 फीसदी घट गया भारत का आयलमील निर्यात

विदेशों से आयात सस्ता होने के कारण कपास के भाव पर पड़ा सीधा असर

दालों की कीमतों पर नियंत्रण के लिए सख्त हुई केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -