पीएम मोदी 27 अप्रैल को राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ कोविड पर समीक्षा बैठक करेंगे
पीएम मोदी 27 अप्रैल को राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ कोविड पर समीक्षा बैठक करेंगे
Share:

नई दिल्ली: देश में पिछले दो हफ्तों में कोविड के मामलों में वृद्धि के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल (बुधवार) को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में प्रधानमंत्री और प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और उनके संबंधित मंत्रालयों के अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार, स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण कोविड की वर्तमान स्थिति, टीकाकरण के दायरे, विशेष रूप से बूस्टर ड्राइव और विभिन्न राज्यों में मामलों के प्रक्षेपवक्र पर एक प्रस्तुति देंगे। पीएम मोदी पहले ही जमीनी हकीकत की बेहतर समझ हासिल करने के लिए सीएम और यहां तक कि जिला मजिस्ट्रेटों से भी मिल चुके हैं।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, रविवार को,  भारत का संचयी कोविद -19 टीकाकरण कवरेज वर्तमान में 187.67 करोड़ है, जिसमें 12 से 14 वर्ष की आयु के बच्चों को कोविड टीकाकरण की 2.65 करोड़ से अधिक पहली खुराक प्रदान की गई है।

इस बीच, पिछले 24 घंटों में 2,593 नए कोविड मामले सामने आए हैं, जिससे भारत में वर्तमान कोविड मामलों की कुल संख्या 15,873 हो गई है। कोविड से रिकवरी दर वर्तमान में 98.75 प्रतिशत है, और साप्ताहिक सकारात्मक दर 0.54 प्रतिशत है।

मुंबई का IPL अभियान ख़त्म ! लगातार 8वीं हार के बाद बेहद गुस्से में दिखे कप्तान रोहित शर्मा

जानिए आज क्या है आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम

बाइक चलाना हुआ मुश्किल, 1 ही दिन में हुए 2 हादसे, हुई लोगों की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -