बाइक चलाना हुआ मुश्किल, 1 ही दिन में हुए 2 हादसे, हुई लोगों की मौत
बाइक चलाना हुआ मुश्किल, 1 ही दिन में हुए 2 हादसे, हुई लोगों की मौत
Share:

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में पिछली रात दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में बाइक सवार दो लड़कों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए। पहला मामला बीजपुर-रेनुकूट मुख्य मार्ग का है। मध्य प्रदेश के गहिलगढ़ निवासी सुरेश कुमार शाह (31) अपने साथी मिथिलेश कुमार प्रजापति के साथ मोटरसाइकिल से चेतवा के पास शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने आया था।

वही रात में दोनों मोटरसाइकिल से वापस लौट रहे थे। बीजपुर-रेनुकूट मार्ग पर नेमना जंगल के पास बाइक बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। राहगीरों ने मामले की तहरीर स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों चोटिल व्यक्तियों को रिहंद स्थित धन्वंतरि चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सुरेश  को मृत घोषित कर दिया। मिथिलेश प्रजापति का इलाज चल रहा है। दूसरी तरफ मौत की खबर पाकर मृतक तथा घायल के परिवार के लोग हॉस्पिटल पहुंच गए। 

वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर मालो घाट मौजूद टोल प्लाजा के समीप शनिवा रात अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार साले की मौत हो गई, जबकि जीजा घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया। घायल को भी नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दोनों ही दुर्घटनाओं से घरों में मातम का माहौल है।

थप्पड़ कांड के बाद इंडिया में वीर दास ने अनोखे अंदाज़ में किया विल स्मिथ का स्वागत

बहुत ही कम मूल्य में मिल रहा है ये शानदार मोबाइल

MP में सील हुए सहारा इंडिया के 2 ऑफिस, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -