पीएम मोदी भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर 12 मार्च को शुरू करेंगे अमृत महोत्सव
पीएम मोदी भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर 12 मार्च को शुरू करेंगे अमृत महोत्सव
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को संसद सदस्यों और सभी जनप्रतिनिधियों से अपील की कि वे भारत के 75 साल की आजादी को चिह्नित करने के लिए 'अमृत महोत्सव' में शामिल हों, जो 12 मार्च से गुजरात के साबरमती आश्रम में शुरू होगा, संसदीय कार्य मंत्री प्रहाद जोशी ने कहा। उन्होंने कहा कि लगभग एक साल बाद आयोजित भाजपा की संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने बताया कि आजादी के 75 वें वर्ष के उपलक्ष्य में 75 सप्ताह के लिए देश भर में 75 स्थानों पर आयोजित किया जाएगा।

प्रधान मंत्री ने भी संसद सदस्यों को स्पष्ट रूप से कहा कि उन्हें लोगों तक पहुंचना चाहिए और सरकार द्वारा कोरोना टीकाकरण अभियान को पूरा करने में मदद करनी चाहिए, जोशी ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा। जोशी ने कहा कि मोदी ने सभी जन प्रतिनिधियों से कहा कि वे आजादी के 75 साल पूरे करने के लिए 'अमृत महोत्सव' में हिस्सा लें। 

उन्होंने कहा, यह भव्य उत्सव देश भर के 75 स्थानों पर 75 सप्ताह तक मनाया जाएगा और 12 मार्च से गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती आश्रम से शुरू होगा। भाजपा के संसदीय दल ने भी कोरोना महामारी के दौरान अपने सक्षम और प्रभावी नेतृत्व के लिए प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए एक प्रस्ताव पारित किया। प्रस्ताव को संसदीय कार्य मंत्री जोशी ने स्थानांतरित किया। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक को भी संबोधित किया और कहा कि पार्टी ने अपने पदचिह्न का विस्तार किया और महामारी के दौरान लोगों की मदद की।

रोजगार सरकार के लिए बड़ा काम: सीएम शिवराज सिंह चौहान

भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी- 'अपने क्षेत्र में टीकाकरण शिविर लगाएं सांसद'

उत्तराखंड को मिला नया सीएम, गढ़वाल से सांसद तीरथ सिंह रावत को मिली कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -