भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी- 'अपने क्षेत्र में टीकाकरण शिविर लगाएं सांसद'
भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी- 'अपने क्षेत्र में टीकाकरण शिविर लगाएं सांसद'
Share:

नई दिल्ली: संसद के बजट सत्र के बीच आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की मीटिंग हुई. कोरोना महामारी के संकटकाल में ये बैठक नहीं हो पाई थी, ऐसे में अब एक साल बाद ये बैठक हो रही है. इस बैठक को पीएम नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया और सांसदों को संदेश दिया. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संसदीय बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि सभी सांसद अपने क्षेत्र में जाकर टीकाकरण शिविर लगवाएं, साथ ही स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ की तैयारी आरंभ कर दें.

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने बैठक में कहा कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत निश्चित है. पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों की ड्यूटी लगी है बंगाल में वो अपनी जिम्मेदारियों को उचित तरीके से निभाएं. बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित सभी वरिष्ठ मंत्री और नेताओं ने इस बैठक में हिस्सा लिया.

बता दें कि कृषि कानून के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन, उत्तराखंड और हरियाणा में सियासी संकट, पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव सहित कई ऐसे मुद्दे हैं, जो राजनीतिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी के सामने हैं, ऐसे में इन पर बैठक में मंथन होने की संभावना है. 

उत्तराखंड को मिला नया सीएम, गढ़वाल से सांसद तीरथ सिंह रावत को मिली कमान

फ्रांस में बीते 24 घण्टों में कोरोना के 23000 से अधिक संक्रमित मामले आए सामने

2020 में दक्षिण अफ्रीकी अर्थव्यवस्था में आई 7 प्रतिशत की गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -