25 फरवरी को पुडुचेरी में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
25 फरवरी को पुडुचेरी में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को पांडिचेरी में भाजपा द्वारा आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे और साथ ही केंद्र शासित प्रदेश के लिए विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। पुडुचेरी के भाजपा प्रमुख स्वामीनाथन ने बताया कि सुबह 10.30 बजे हेलीपैड पर उतरने के बाद मोदी जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) को केंद्र प्रायोजित परियोजनाओं का अनावरण करने के लिए ड्राइव करेंगे। वह फिर जनसभा स्थल पर जाएंगे। 

पिछले 3 वर्षों के दौरान यह केंद्र शासित प्रदेश में मोदी की दूसरी यात्रा होगी क्योंकि उन्होंने इससे पहले 2018 में पुडुचेरी के निकटवर्ती विल्लुपुरम जिले में ऑरोविले अंतर्राष्ट्रीय परियोजना का दौरा किया था और तब एक सार्वजनिक बैठक को भी संबोधित किया था। पी। की यात्रा पुडुचेरी में पूरी तरह से बदले हुए राजनीतिक माहौल के बीच आती है, क्योंकि वी नारायणसामी जिन्होंने 2016 से यहां कांग्रेस मंत्रालय का नेतृत्व किया था, उन्होंने 22 फरवरी को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ इस्तीफा दे दिया था।

उनके इस्तीफे के बाद केंद्र ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को स्वीकार कर लिया था। एआईएनआरसी, एआईएडीएमके और बीजेपी के विपक्षी दलों में से किसी के पास भी मंत्रालय बनाने के लिए हिस्सेदारी के लिए दिलचस्पी पैदा करने वाले संकेत नहीं हैं, ऐसे संकेत हैं कि पुडुचेरी राष्ट्रपति शासन के लिए नेतृत्व कर रहा है।

सीआईएसएफ में इन पदों पर निकली भर्तियां, जानिए पूरा विवरण

UNSC में गूंजे 'यजुर्वेद' के मंत्र, जलवायु परिवर्तन पर बहस के दौरान जावड़ेकर ने किया शांति पाठ

पिकनिक मनाने गए 18 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -