पिकनिक मनाने गए 18 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 फरार
पिकनिक मनाने गए 18 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 फरार
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर से एक हैरतअंगेज़ वारदात सामने आई है. एक धार्मिक स्थल में 18 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. 3 दिन बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. 5 लोग अब भी फरार हैं. दरअसल, ये मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के ग्राम बेलगहना थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक 18 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर कुछ लोगों ने हत्या कर दी. पुलिस ने अपराध की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की और इस मामले में तीन आरोपियों को धर दबोचा.

बिलासपुर पुलिस के अनुसार, घटना ग्राम बेलगहना के मरहीमाता मंदिर के पास की है, जो कि एक धार्मिक और पर्यटन स्थल के रूप में जाना जाता है.  21 फरवरी को करन रात्रे और उसके सहयोगी साथी पिकनिक मनाने के लिए वहां पहुंचे थे. पिकनिक स्पॉट पर खाना बनाते समय उनकी पड़ोस में ही आए दूसरे लोगों से कहासुनी हो गई. इस पर करन रात्रे ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और जमकर गाली-गलौज की. इस बात से खफा उन लोगों ने मृतक को जमकर पीट दिया.

मारपीट इतनी ज्यादा हुई कि युवक की थोड़ी ही देर में मौत हो गई. 3 दिन बाद पुलिस ने आखिरकार इस हत्याकांड से पर्दा उठाया और इस पूरे मामले में 3 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम रवि चौधरी, कन्हैया चौधरी और रामप्रसाद शामिल है. बिलासपुर के एडिशनल एसपी संजय ध्रुव का कहना है कि इस पूरे मामले में अब भी पांच आरोपी फरार हैं, जिनकी खोजबीन जारी है.

न्यूज़ पोर्टल की आड़ में करता था ड्रग्स तस्करी, इंदौर से शाहिद खान गिरफ्तार

बंगाल के बम हमले का आतंकी हुआ गिरफ्तार

पति पत्नी का झगड़ा बना अन्य महिला की मौत का कारण, चौका देगी इस केस की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -