प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संरक्षण प्रयासों के लिए असम राज्यों की प्रशंसा की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संरक्षण प्रयासों के लिए असम राज्यों की प्रशंसा की
Share:

रविवार को असम राज्य की प्रशंसा शहर में चर्चा का विषय बन गई है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात रेडियो प्रसारण में प्रदूषण से प्रभावित असम के लोगों की उनके संरक्षण प्रयासों के लिए प्रशंसा की - मंदिर के तालाबों में कछुओं के लिए काजीरंगा में शुरू। मोदी ने मयूर द्वारा एक "दिलचस्प" पोस्ट, एक "भावुक" बिडर और प्रकृति प्रेमी पर NaMo ऐप पर हरियाणा के मुद्दे पर प्रकाश डाला।

इस पोस्ट में काजीरंगा में जलभराव की संख्या में वृद्धि के लिए असम के लोगों की सराहना करने का आह्वान किया गया है, "पक्षी जो पेड़ों पर नहीं, बल्कि पानी पर, जैसे बतख और अन्य लोग।" काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान और टाइगर रिज़र्व अथॉरिटी पिछले कुछ समय से अपनी वार्षिक जलराशि की जनगणना कर रही है, जिससे पानी के पक्षियों की आबादी का पता चलता है और उनके पसंदीदा आवास के बारे में भी यहाँ बताया गया है कि पक्षियों की कुल 112 प्रजातियों को देखा गया है। 

इस जनगणना के दौरान काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान में और इनमें से 58 प्रजातियां यूरोप, मध्य एशिया और पूर्वी एशिया सहित दुनिया के विभिन्न हिस्सों से सर्दियों के प्रवासियों के रूप में होती हैं। गुवाहाटी के इस संरक्षणवादी बिभब कुमार तालुकदार से प्रधान मंत्री ने संरक्षण प्रथाओं को उजागर करने के लिए प्रधान मंत्री के प्रयासों का स्वागत किया। 

असम विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे राष्ट्रीय जनता दल के नेता

सोनिया गांधी ने कहा- "केरल में सामाजिक समरसता और सौहार्द तनाव में..."

पिछले प्रोटोकॉल के अनुसार आयोजित किया जाएगा पाकिस्तान सीनेट चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -