सोनिया गांधी ने कहा-
सोनिया गांधी ने कहा- "केरल में सामाजिक समरसता और सौहार्द तनाव में..."
Share:

केरल की एकता और सामाजिक सद्भाव तनाव और तनाव में आ गए हैं, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने लोगों में भाईचारे के बंधन को मजबूत करने और दक्षिणी राज्य के समग्र विकास के लिए एक नई विकास रणनीति की वकालत की। केरल देश के अन्य हिस्सों और वास्तव में दुनिया में सामाजिक सद्भाव और सौहार्द को बनाए रखने और बढ़ावा देने के लिए एक रोल मॉडल रहा है।

यह तनाव और तनाव और भविष्य के विकास की रणनीति के तहत आया है, इसके मूल उद्देश्यों में से एक के रूप में, भाईचारे / भाईचारे के बंधन को मजबूत करना जो केरल के अद्भुत विविध समाज की पहचान रहे हैं, ”सोनिया गांधी ने एक संदेश में कहा तिरुवनंतपुरम में राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ डेवलपमेंट स्टडीज द्वारा एक आभासी शिखर सम्मेलन आयोजित किया गया है।

 राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ डेवलपमेंट स्टडीज एक आर्थिक थिंक टैंक है, जो कांग्रेस विचारधारा से जुड़ा हुआ है, जो चुनावों की स्थिति में है। शिखर सम्मेलन, प्रत्यूषा 2030, संस्थान की परिणति है। अगले दशक में केरल के विकास के लिए एक कार्य योजना तैयार करने के लिए भारत और विदेश में विस्तृत और व्यापक परामर्श  पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने शिखर सम्मेलन का उद्घाटन किया। राज्य को नई, अभूतपूर्व चुनौतियों का सामना करना पड़ा है और इसे COVID-19 महामारी द्वारा मान्यता दी गई है और आर्थिक विकास के लिए नए सिरे से सोचने का आह्वान किया है।

पिछले प्रोटोकॉल के अनुसार आयोजित किया जाएगा पाकिस्तान सीनेट चुनाव

आगामी चुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए द्रमुक पार्टी के अध्यक्ष स्टालिन

तो इसलिए मनाया जाता है विश्व वन्यजीव दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -