PM मोदी से लेकर अमित शाह तक ने किया पुलवामा के शहीदों को नमन
PM मोदी से लेकर अमित शाह तक ने किया पुलवामा के शहीदों को नमन
Share:

नई दिल्ली: आज से तीन साल पहले आज यानि 14 फरवरी (14 February) के दिन भारत के सैन्य बल पर एक बड़ा आतंकी हमला (Pulwama attack) किया गया था। जी हाँ और यह एक ऐसा हमला था जिससे पूरा देश दहल उठा था। आप सभी को बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए भयानक आत्मघाती हमले में 40 सीआरपीएफ (CRPF) के जवान शहीद हो गए थे। अब आज इस आतंकी हमले की तीसरी बरसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शहीद हुए जवानों के बलिदान को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

जी हाँ, 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के बलिदान को नमन करते हुए आज यानि सोमवार को उन्हें कई लोगों के द्वारा श्रद्धांजलि दी जा रही है। सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मैं 2019 में आज के दिन पुलवामा में शहीद हुए सभी लोगों को श्रद्धांजलि देता हूं और हमारे देश के लिए उनकी उत्कृष्ट सेवा को याद करता हूं। उनकी बहादुरी और सर्वोच्च बलिदान प्रत्येक भारतीय को एक मजबूत एवं समृद्ध देश के निर्माण की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करता है।”

वहीं उनके अलावा ग्रह मंत्री अमित शाह ने कहा- 'पुलवामा के कायरतापूर्ण आतंकी हमले में अपना सर्वोच्च बलिदान देकर देश की संप्रभुता को अक्षुण्ण रखने वाले @crpfindia के बहादुर जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देता हूँ। देश आपके बलिदान का सदैव ऋणी रहेगा। आपकी वीरता हमें आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने हेतु निरंतर प्रेरित करती रहेगी।' इसी के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर लिखा है- 'पुलवामा में २०१९ में मारे गए CRPF के बहादुर जवानों के बलिदान को यह देश कभी नहीं भूलेगा। उनके प्रति मैं अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ ।' इस तरह कई नेताओं-राजनेताओं ने दुःख जताया है।

पुलवामा हमले को याद कर भावुक हुए CM योगी, शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

'न भूलेंगे न माफ़ करेंगे..', जब 12 दिन के अंदर ही भारत ने लिया था 40 वीर जवानों की शाहदत का बदला

उत्तराखंड के CM ने किया मतदान, बोले- 'सभी शीघ्र अपने मताधिकार का सदुपयोग करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -