'PM मोदी बेहद दुखी है', प्रधानमंत्री की इस तस्वीर को देख बोले लोग
'PM मोदी बेहद दुखी है', प्रधानमंत्री की इस तस्वीर को देख बोले लोग
Share:

नई दिल्ली: प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी पीएम नरेंद्र मोदी ने अजमेर शरीफ (Ajmer Sharif) के लिए चादर भिजवाई है। 811वें उर्स पर प्रधानमंत्री मोदी ने चादर भिजवाते हुए केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) एवं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी (Jamal Siddiqui) से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने इसकी खबर देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल से तस्वीर साझा की। जिस पर लोग कई तरह के कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने चादर भिजवाने की तस्वीर साझा कर लिखा, "अजमेर शरीफ दरगाह में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के उर्स पर चढ़ाई जाने वाली चादर सौंपी।” इसी तस्वीर को साझा करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा कि देश की तरक्की एवं समाज में भाईचारा एवं अमन के पैगाम के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आज हज़रत ख़्वाजा गरीब नवाज़ के वार्षिक उर्स के मौके पर चादर सुपुर्द की।

वही एक शख्स ने अजमेर के चिश्ती द्वारा नूपुर शर्मा को दी गयी धमकी की खबर साझा करते हुए लिखा- बढ़िया है। वही एक अन्य ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, "मोदी जी अंदर से दुखी लग रहे।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी बीते 8 वर्षों से निरंतर अजमेर शरीफ उर्स के लिए चादर भिजवाते रहे हैं। इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी यह चादर एवं प्रधानमंत्री का संदेश लेकर जाते थे। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने बीते वर्ष भेजे गए अपने सन्देश में लिखा था, "ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के उर्स पर विश्वभर में उनके अनुयायियों को बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं। दुनिया को मानवता का संदेश देने वाले महान सूफी संत के उर्स के मौके पर अजमेर शरीफ में चादर भेजते हुए मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।”

गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे मिस्र के राष्ट्रपति, PM मोदी बोले- 'बेहद खुशी...'

शादी के लिए छुट्टी पर जाना वाला था सिपाही, पहले ही हो गई मौत

गणतंत्र दिवस पर बंद रहेंगे ये रास्ते, जारी हुई एडवाइजरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -