अक्षय कुमार के खाते में एक और खास उपलब्धि, बने PM का इंटरव्यू लेने वाले पहले अभिनेता

Apr 24 2019 01:29 PM
अक्षय कुमार के खाते में एक और खास उपलब्धि, बने PM का इंटरव्यू लेने वाले पहले अभिनेता

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हिंदी फिल्म जगत में A-लिस्टर्स सितारों में शुमार हैं. ना केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में उनकी करोड़ों की संख्या में फैंस हैं. अपनी शानदार अदाकारी की वजह से वे बॉलीवुड में सफल मुकाम हासिल कर चुके हैं और वे वर्सेटाइल एक्टर, मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट और एक्शन हीरो के बाद अब एक नए अवतार में नजर आए हैं. बता दें कि अब अक्षय कुमार के करियर में एक और उपलब्धि जुड़ गई है. 

अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर बन गए हैं जिन्होंने देश के किसी प्रधानमंत्री का इंटरव्यू लिया है. अक्षय की इस अचीवमेंट पर उनके फैंस गर्व कर रहे हैं. बता दें कि उन्होंने कल पेम मोदी का इंटरव्यू लिया है. पीएम मोदी का इंटर्व्यू उनकी साथ करीब 1 घंटे से भी ऊपर तक चला था. 

जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार द्वारा लिया गया नरेंद्र मोदी का ये इंटरव्यू बुधवार 24 अप्रैल को ANI पर रिलीज हुआ है और इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम के साथ नॉन पॉलिटिकल बातचीत की. अक्षय ने खुद कहा कि उनके साथ यह पीएम का गैर-राजनीतिक साक्षात्कार था. दूसरी ओर बॉलीवुड केकी मिस्टर खिलाड़ी को लोग शाबासी दे रहे हैं. वैसे पीएम का इंटरव्यू लेने के लिए अक्षय कुमार का चयन किसी के लिए भी सरप्राइजिंग नहीं था. क्योंकि पहले से ही अक्षय की एक देशभक्त वाली छवि बनी हुई है, साथ ही अक्षय कुमार और पीएम मोदी के बीच अच्छा रिश्ता भी है. 

 

रिलीज़ से पहले ही जॉन अब्राहम की इस फिल्म का सीक्वल शुरू

सोशल मीडिया पर फिर छा गई दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ किया यह काम

सोनाक्षी ने शेयर की दबंग 3 के सेट से नई तस्वीरें

पहले ZERO में दिखे सलमान, अब दबंग-3 में शाहरुख़ की एंट्री, जानिए क्या है सच्चाई !