सोशल मीडिया पर फिर छा गई दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ किया यह काम

Apr 24 2019 01:04 PM
सोशल मीडिया पर फिर छा गई दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ किया यह काम

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोणे इन दिनों 'छपाक' फिल्म की शूटिंग में बेहद व्यस्त चल रही हैं और अभिनेत्री ने अपने व्यस्त शेड्यूल में से समय निकाल कर दिल्ली में 'छपाक' के सेट पर एक बेहद हे सराहनीय काम किया है. बता दें कि हल ही में उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल के साथ लंच का आनंद उठाया है और लक्ष्मी एसिड अटैक सर्वाइवर हैं और 'छपाक' उनके जीवन पर ही आधारित फिल्म है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आज के समय की सबसे सफल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 25 मार्च 2019 दिल्ली में 'छपाक' की शूटिंग का आगाज किया था और हाल ही में 'छपाक' की टीम ने दिल्ली में अपना पहला शेड्यूल भी पूरा किया है. इस दौरान की उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमे फिल्म की पूरी टीम नबजर आ रही है.

फ़िलहाल दीपिका इन दिनों मालती के किरदार में ढलने का कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं और एक एसिड अटैक पीड़ित के किरदार को निभा रहीं अभिनेत्री ने 'छपाक' के साथ एक भावनात्मक सफर को भी शुरू किया है. एसिड अटैक पीड़ित के किरदार में ढलते हुए दीपिका पादुकोण फिल्म में मालती के किरदार में काफी जंच भी रही है. इस फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन को दिखाया जाएगा. यह 
फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इसमें दीपिका के साथ अहम किरदार में विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे.

B'Day : एक्टर नहीं बल्कि ये बनना चाहते थे वरुण धवन, जानें Unknown फैक्ट्स

क्या रणबीर संग इस तरह के रिश्ते में है आलिया, दिया करारा जवाब

SOTY 2 : झूम उठे आलिया के फैंस, टाइगर संग जमेगी हॉट केमिस्ट्री

लोगों ने पूछा क्या सनी के बच्चे भी करेंगे फैमिली बिजनेस, मिला यह मुंहतोड़ जवाब